दिल्ली में मौत का खौफनाक मंजर: एक परिवार के 11 लोगों की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

by Mahima Bhatnagar

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में रविवार की सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना समाने आई। जिसने सबको हैरान करके रख दिया। लोग दंग थे, डरे हुए थे, ना ही किसी के मुंह से कुछ आवाज निकल रही थी और ना ही दिल की धड़कने कम हो रही थी। हर तरफ सन्नाटा पसर हुआ था। बस एक ही आवाज सुनाई दे रही थी, मौत,मौत और सिर्फ मौत।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड के सीएम से उलझी महिला टीचर, गिरफ्तारी के दिए आदेश

दिल दहलाने वाला मंजर

मामला दिल्ली के बुराड़ी इलाके का है जहां एक ही परिवार के 11 सदस्यों की लाश मिली। 10 लोगों की लाश घर में लगे जाल से लटकी हुई थी, और एक लाश जमीन पर पड़ी हुई थी। कुछ के मुंह बंधें हुए थे, तो किसी के हाथ पैर बंधें हुए थे। समझ नहीं आ रहा था कि इसे हत्या समझे या आत्महत्या।

आपको बता दें, दिल्ली पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस हर एक चीज की बड़ी बारिकी से जांच कर रही है। उन्हें शक है कि ये मामला हत्या का रूप ले सकता है।

इसे भी पढ़ें: दिल्लीवालों को दिया पीएम मोदी ने तोहफा, सबसे बड़े इमरजेंसी सेंटर का किया उद्घाटन

धार्मिक विचारों पर रखते थे विश्वास

जिस परिवार की लाशे लटकी मिली है वो परिवार धार्मिक विचारों जैसी बातों पर काफी विश्वास करता था। यहां तक की हर सुबह उठकर सुविचार भी लिखा करते थे। इसलिए पुलिस तंत्र-मंत्र के तथ्य की भी जांच कर रही है। क्योंकि ऐसा लग रहा है कि वो परिवार मोक्ष की बातों पर काफी ध्यान देते थे।

फिलहाल पुलिस, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। क्योंकि जबतक रिपोर्ट नहीं आएगी, तब तक पुलिस कुछ साफ-साफ नहीं कह सकती की ये मर्डर है या आत्महत्या।