सिवान में सड़क हादसा, 1 की मौत 4 घायल

by TrendingNews Desk
मुजफ्फरपुर

सिवान : जिले में शुक्रवार को एक गंभीर सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह हादसा सिसवन-सिवान मुख्य मार्ग पर घुरघाट चट्टी के पास हुआ है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक बस चैनपुर बाजार की तरफ से आ रही थी, इसी दौरान अचानक साइकिल सवार एक शख्स बस से टकरा गया। बस के चपेट में आने से युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। म़ृतक का नाम शकिल बताया जा रहा है जिसकी उम्र 22 साल है। बताया जा रहा है कि शकिल विदेश से अपने भाई की शादी में शरीक होने के लिए यहां आया था। इस हादसे के बाद शकिल के घर पर मातम पसरा हुआ है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें – शॉटगन शत्रुघ्न ने एक बार फिर साधा केंद्र पर निशाना

इस हादसे के बाद बस के ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया और सड़क किनारे खड़े चार अन्य लोगों को भी टक्कर मार दी। सभी घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए। लोगों ने सिसवन-सिवान मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और सड़क पर आगजनी करने लगे। इस प्रदर्शन और आगजनी से यातायात व्यवस्था भी चरमरा गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर वहां से हटाया। प्रशासन ने मृतक के परिजनों को हर तरह से सहयोग करने का वादा किया है।