ऐश ने इस तरह दिया अभिषेक को बर्थडे का सरप्राइज

by Mahima Bhatnagar
abhishek bachchan

नई दिल्ली। आज है अभिषेक बच्चन का बर्थडे। उनके बर्थडे पर फैंस ने उन्हें ढेर सारी बधाईयां दी। वहीं ऐश ने भी अभिषेक को एक सरप्राइज दिया। जिसको देखकर वो काफी खुश हो गए। ऐश्वर्या ने अभिषेक के लिए इंस्टा पर एक पोस्ट डाला साथ ही एक कैप्शन भी जिसमें उन्होंने लिखा- ”हमेशा…माई बेबी हैप्पी हैप्पी बर्थडे बेबी।” एक्ट्रेस ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक अभिषेक बच्चन के बचपन की है, वहीं दूसरी फोटो में कपल साथ नजर आ रहे हैं।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

?always…My Baby?HAPPY HAPPY BIRTHDAY BAAABYYY?✨??⭐️

को AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इसे भी पढ़ें: ईशा देओल ने इस तरह शेयर की अपनी ये गुड न्यूज

बता दें, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल हैं। उन्होंने 20 अप्रैल 2017 को हिंदू रीति रिवाजों से शादी की थी। शादी को काफी प्राइवेट रखा गया था। फिल्म गुरु की शूटिंग के बीच दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। उनकी एक बेटी आराध्या बच्चन है। ऐश्वर्या राय ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था। अपनी प्रोफाइल पर वे पति और बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें: शादी के बंधन में बंधे दीपवीर, सामने आईं ये तस्वीरें

वहीं एक्टर की बहन श्वेता बच्चन नंदा ने अभिषेक के साथ बचपन की फोटो शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी।

पिछले दिनों कॉफी विद करण में अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया था कि वो मां और पत्नी में से किससे ज्यादा डरते हैं। अभिषेक ने कहा- मैं अपनी मां से ज्यादा डरता हूं। तभी उनकी बहन श्वेता ने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि ये वास्तव में अपनी पत्नी से अधिक डरता है।