बिग बॉस 13 में इस घरवाले पर भड़की रश्मि, थप्पड़ मारने तक पहुंची बात

by Mahima Bhatnagar
rashmi desai

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 की शुरूआत हो चुकी है। जिसके इंतजार के लिए टीवी पर नजरें टिकाए हर कोई बैठा था। कब-कब आएगा बिग बॉस और कब देखने को मिलेगा मिर्च-मसाला। तो फाइनली इस सीरियल की शुरूआत हो चुकी है, और इसमें लड़ाई का भी शुभ-आरंभ हो गया है। पहली लड़ाई पारस और असिम के बीच देखने को मिली।

इसे भी पढ़ें: ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इस किरदार में नज़र आएंगे प्रियंका और फरहान अख्तर

वहीं कुछ लोग इस बात पर लड़ते दिखाई दिए की बेड पर एक साथ कैसे सोया जाएगा। इसमें सबसे पहला नंबर था रश्मि देसाई का वो इस बात पर सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ती हुई नजर आई की वो उनके साथ के बेड शेयर नहीं करेंगी। क्योंकि वो उनके साथ कंफर्टेबल नहीं है। जब उन्होंने इस बात को लेकर सिद्धार्थ ने उन्हें समझाने की कोशिश की ये आदेश बिग बॉस का है, जिसे हमें मानना होगा, तो रश्मि ने कहा कुछ भी हो मैं तुम्हारे साथ नहीं सोने वाली, साथ ही उन्होंने कहा ज्यादा बकवास करोगे तो थप्पड़ मार दूंगी।

sidharth

रिलेश्नशिप में रह चुके हैं रश्मि और सिद्धार्थ

मिली जानकारी के अनुसार, सिद्धार्थ और रश्मि रिलेश्नशिप में रह चुके हैं, बात तो यह भी सामने आ रही है कि, वो इसलिए साथ में रहने में हिचकिचा रहे हैं कि, कही उन्हें दोबारा प्यार ना हो जाए। जब उन्हें ये पता चला था कि, उन्हें पार्टनर बनकर रहना है तो उनका रिएक्शन हैरान कर देने वाला था। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था जैसे उन्हें किसी ने धमका के वहां खड़ा कर रखा है। जिस तरह वो एक दूसरे को रिएक्शन दे रहे हैं, उससे एक बात तो साफ है घर में लड़ाई और मजेदार होने वाली है। अब देखने वाली बात ये होगी की इस लड़ाई में देश की जनता को कितना मजा आने वाला है। साथ ही साथ इस बात का भी इंतजार रहेगा कि, प्यार किसके बीच होगा।

इसे भी पढ़ें: ग्रेजिया मैगज़ीन की कवरगर्ल बनी अनन्या पांडेय, शेयर की स्टनिंग तस्वीरें

sidharth-shukla and rashmi

प्यार जो हर सीजन में देखने को मिलता है, इस सीजन वो रोमांस दिखाई देगा या नहीं ये तो आगे आने वाले दिनों में पता चलेगा।