बिग बॉस 13 में चली रोमांस की हवा, वीडियो वायरल

by Mahima Bhatnagar
rashmi desai and sidharth shukla

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 अब एक नए पड़ाव पर पहुंच गया है। जहां लड़ाई झगड़ा हद से ज्यादा देखने को मिल रहा है। पिछले हफ्ते ये झगड़ा इतना बड़ा कि, इसको लेकर सलमान को घरवालों की अच्छे से डांट लगानी पड़ी, खासकर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की। लेकिन इस हफ्ते घर में रोमांस की हवा चलती नजर आएगी। अभी तक जो दो लोग एक दूसरे के जानी दुश्मन बने हुए थे, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई अब वो बिग बॉस के घर में रोमांस करते नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें: पूल में सिद्धार्थ को इन लड़कियों के साथ रोमांटिक होते देख इस कंटेस्टेंट को हुई जलन?

रोमांस के रंग में रंगे सिद्धार्थ और रश्मि

हाल ही में बिग बॉस के घर का एक प्रोमो रिलीज किया गया जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों स्विमिंग पूल में और बेडरूम में एक दूसरे के साथ कोजी होते और करीब आते देखे जा रहे हैं। दरअसल, बिग बॉस ने रश्मि और सिद्धार्थ को एक टास्क दिया जिसमें उन्होंने उन्हें उनके सीरियल दिल से दिल तक का एक सीन करने को कहा, वो सीन था रोमांटिक। जिसको शूट करने की जिम्मेदारी उन्होंने शहनाज और आरती को दी।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 13 में इस घरवाले पर भड़की रश्मि, थप्पड़ मारने तक पहुंची बात

शो का ये प्रोमो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

जैसे ही ये प्रोमो आउट हुआ लोगों ने इस सोशल मीडिया पर वायरल करना शुरू कर दिया। हर कोई इस प्रोमो को देखकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है। सबका सिर्फ एक ही बात कहना है कि, ये दोनों लड़ने से ज्यादा रोमांस करते हुए अच्छे लगते हैं। उनकी इस लड़ाई से दर्शक काफी बोर हो रहे थे, लेकिन बिग बॉस के इस टास्क ने उनकी लड़ाई को प्यार में बदलकर रख दिया है।

इसे भी पढ़ें: ग्रेजिया मैगज़ीन की कवरगर्ल बनी अनन्या पांडेय, शेयर की स्टनिंग तस्वीरें

आपको बता दें कि, जबसे ये दोनों घर में आए हैं तबसे लड़ते हुए ही दिखाई दे रहे हैं। ये लड़ाई इनके फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है। क्योंकि इससे पहले उन्होंने इन्हें प्यार करते हुए ही देखा है। यही कारण है कि, रश्मि का ये व्यवहार उन्हें एक बार घर से बेघर कर चुका है। अब देखना ये होगा कि, बिग बॉस की ये कोशिश इन दोनों के व्यवहार में कितना बदलाव लाएगी।