नीतीश का तंज, ‘माल-मॉल की चिंता सबसे बड़ी देशभक्ति है’!

by TrendingNews Desk
नीतीश कुमार

‘जान की चिंता, माल मॉल की चिंता, सबसे बड़ी देशभक्ति है’…। यह कहना है राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का। मंगलवार को मुख्यमंत्री ने लालू प्रसाद और राजद की तरफ से जेड प्लस सुरक्षा हटाए जाने को लेकर मचाए जा रहे बवाल पर ट्वीट कर उन्हें आईना दिखाया था। अब एक बार फिर सीएम ने ट्वीट के जरिेए विपक्षी नेताओं पर तंज किया है।

इससे पहले मंगलवार को भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लालू के उस बयान पर तंज कसा था जिसमे लालू ने कहा था उनकी जेड प्लस सुरक्षा हटाकर उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है।

यह भी पढ़ें-7 दिसम्बर से सभी जिलों का दौरा कर विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे CM नीतीश

धर राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी ट्वीट कर कहा है कि लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव जब इतने बड़े बाहुबली हैं कि देश के प्रधानमंत्री की चमड़ी उधे़ड़वा सकते हैं तब उनके पिता की जान को किससे खतरा हो सकता है. खतरा अगर अपनों से हो, तब तो कोई भी सुरक्षा घेरा कम पड़ जायेगा।

यहां आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले केंद्र सरकार ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद समेत देश के कुछ बड़े नेताओं की सुरक्षा में कटौती करते हुए उनकी जेड प्लस सुरक्षा हटा ली है। केंद्र सरकार के इस कदम का राजद नेताओं ने जमकर विरोध किया। लालू औप उनके बेटों ने इसे लालू प्रसाद की हत्या की साजिश तक करार दे दिया। इस बीच लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी कर दी, जिसपर बीजेपी और जेडीयू ने कड़ा ऐतराज जताया।