कुली नंबर 1 का पोस्टर आउट, वरुण धवन और सारा अली खान लेंगे गोविंदा और करिश्मा की जगह

by Upasana Verma
coolie no1

90 के दशक की कॉमेडी फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में अभिनेता वरुण धवन कॉमेडी किंग अभिनेता गोविंदा तथा अभिनेत्री सारा अली खान अभिनेत्री करिश्मा कपूर की जगह लेंगे। कुली नंबर 1 की रीमेक फिल्म का टीजर पोस्टर आउट हो चुका है। इस फिल्म के पोस्टर को अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। अभिनेता वरुण धवन ने यह पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा “हीरोइन तेरा बर्थडे आया और बर्थडे के दिन तेरा पोस्टर लाया, हैप्पी बर्थडे सारा अली खान”

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड फिल्म ‘छिछोरे’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, ट्रेलर में दिखा दोस्ती, ड्रामा, कॉमेडी और प्यार

अभिनेत्री सारा अली खान ने 12 अगस्त को अपना 24 जन्मदिन मनाया है और अभिनेत्री के जन्मदिन पर कुली नंबर 1 की टीम ने टीजर पोस्टर जारी कर अभिनेत्री को जन्मदिन का तोहफ़ा दिया। कुछ दिनों पहले अभिनेत्री सारा अली खान ने शूटिंग के शुरुआत की पहली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। कुली नंबर 1 के पहले पोस्टर में अभिनेता वरुण धवन कुली के कपड़ों में ढेर सारा सामान उठाते हुए नज़र आ रहे हैं। कुली नंबर 1 के दूसरे पोस्टर में अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री सारा अली खान साथ नज़र आ रहे हैं। वरुण धवन और सारा अली खान पहली बार एक साथ इस फिल्म में काम कर रहे हैं ।

इसे भी पढ़ें: इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2019 में शामिल हुये दो भारतीय सेलिब्रिटीज, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और क्रिकेटर विराट कोहली

फिल्म कुली नंबर 1, 1995 में आई गोविंदा अभिनीत फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक है। 1995 में आई कुली नंबर 1 को निर्देशक डेविड धवन ने निर्देशित किया था तथा 2020 में आने वाली रीमेक फिल्म को भी निर्देशक डेविड धवन ही निर्देशित करेंगे। यह फिल्म वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेंटमेंट द्वारा प्रोडूस की जाएगी। इसके अलावा इस फिल्म में अभिनेता परेश रावल अभिनेत्री सारा अली खान के पिता के किरदार में नज़र आ सकते हैं। 1995 की कुली नंबर 1 में यह किरदार स्वर्गीय कादर खान ने निभाया था। यह फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज़ होगी।