दुल्हन बनीं दीया मिर्जा, वेडिंग लुक एकदम अलग

by Mahima Bhatnagar
Dia mirza

नई दिल्ली। एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेंखी संग सात जन्मों के लिए शादी के बंधन में बंध गई। उनकी शादी की जब तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने काफी पसंद किया। साथ ही सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट के ये एथनिक ड्रेस हर दुल्हन को आएंगे पसंद

दीया मिर्जा का शादी लुक

लाल रंग की बनारसी साड़ी उनपर काफी खूबसूरत लग रही थी। उनके इस गॉर्जियस लुक को देखकर हर कई उनकी तारीफ कर रहा है। दीया ने लाल रंग की बनारसी साड़ी को अपने शादी के लिए चुना। गोल्डन एंब्रॉयडरी वाले इस रेड बनारसी साड़ी के साथ दीया ने अपने ब्राइडल लुक को एक एलीगेंट लुक दिया है।

इसे भी पढ़ें: हॉलिडे पर जाने से पहले पढ़ें कोरोना को लेकर राज्यों के नियम

एक्सेसरीज की बात करें तो वे हेवी नेकलेस और ईयर‍िंग्स पहने देखी जा सकती हैं। हाथों में चूड़ा नहीं बल्क‍ि नेकलेस से मैच करते बैंग्ल्स दीया ने पहने। माथे पर मांग टीका भी दीया के लुक में चार चांद लगा रहा है।

दीया ने बालों को जुड़ा कर उनमें सफेद फूलों का गजरा लगाया। इस पारंपर‍िक भारतीय दुल्हन के कंप्लीट लुक में दीया मिर्जा का लुक काबिले-तारीफ है। उनके पति वदीया ने बालों को जुड़ा कर उनमें सफेद फूलों का गजरा लगाया। इस पारंपर‍िक भारतीय दुल्हन के कंप्लीट लुक में दीया मिर्जा का लुक काबिले-तारीफ है। उनके पति वैभव रेखी भी व्हाइट शेरवानी और बेज कलर की पगड़ी बांधे नजर आए।

इसे भी पढ़ें: कम बजट में घूमना चाहते हैं विदेश तो ये डेस्टिनेशन रहेंगे आपके लिए एकदम परफेक्ट

रेड साड़ी में दीया का ब्राइडल लुक और व्हाइट शेरवानी में पति वैभव का ग्रूम लुक एक-दूसरे को कलर कॉन्ट्रास्ट करता नजर आ रहा है। दोनों की जोड़ी काफी जम रही है।

इससे पहले दीया मिर्जा की प्री-वेडिंग की तस्वीरें सामने आई थी। जिसमें से एक तस्वीर थी हाथों में मेहंदी की जो काफी वायरल हुई। उनकी मेहंदी काफी खूबसूरत लगी हुई थी।

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस शादी से पहले ही हो गई थीं प्रेग्नेंट!

बता दें दीया और वैभव की शादी की खबर कुछ दिनों पहले ही आई है। इससे पहले वैभव को लेकर कभी कोई चर्चा नहीं हुई थी। अचानक शादी की खबर और अब तस्वीरों के आने के बाद फैंस दीया की जिंदगी के इस नए चैप्टर के लिए बहुत खुश हैं।

इसे भी पढ़ें-बॉलीवुड के वो फेमस सॉन्ग जो हर साल महाशिवरात्रि पर मचाते हैं धूम