डीएमके प्रमुख करूणानिधि की हालत बिगड़ी, अस्पताल के बाहर इकट्ठा हुए समर्थक

by Mahima Bhatnagar

नई दिल्ली। चेन्नई के कावेरी अस्पताल में दस दिन से भर्ती डीएमके प्रमुख करूणानिधि की हालत नाजुक बनी हुई है। अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि, अगले 24 घंटे उनके लिए अहम है। उस पर नजर रखी जाएगी। डॉक्टरों से मिली जानकारी के अनुसार, उनके शरीर के कुछ अंगों ने धीरे-धीरे काम करना बंद कर दिया है। जिसके कारण उनकी हालत और गंभीर होती जा रही है।

इसे भी पढे़ें: दिल्लीवालों को मिली एक और मेट्रो लाइन, 4 बड़े शॉपिंग सेंटर को जोड़ेगी यह लाइन

वहीं दूसरी ओर डॉक्टरों द्वारा जारी बयान के बाद अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों की भीड़ इक्टठी होनी शुरू हो गई है। कोई रो रहा है तो कोई उनके ठीक होने के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहा है।

इसे भी पढ़ें: फिर पड़ी लोगों पर पेट्रोल-डीजल की मार, तीन महानगरों में पहुंचा 80 के पार

केंद्रिय मंत्री नितिन गडगरी करूणानिधि का हालचाल पूछने चेन्नई के कावेरी अस्पताल पहुंचे और वहां एमके स्टालिन और उनके परिजनों से मुलाकात की।

आपको बता दें कि, इसी साल 3 जून को करुणानिधि ने अपना 94वां जन्मदिन मनाया। ठीक 50 साल पहले 26 जुलाई को ही उन्होंने डीएमके की कमान अपने हाथ में ली थी। लंबे समय तक करुणानिधि के नाम हर चुनाव में अपनी सीट न हारने का रिकॉर्ड भी रहा। वो पांच बार मुख्यमंत्री और 12 बार विधानसभा सदस्य रहे हैं। अभी तक वह जिस भी सीट पर चुनाव लड़े हैं, उन्होंने हमेशा जीत दर्ज की है।

इसे भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर मामला: अब होगी पटना हाईकोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच