होम टीवी सिनेमा तो इसलिए सपना चौधरी बिग बॉस के घर से हुईं बाहर…

तो इसलिए सपना चौधरी बिग बॉस के घर से हुईं बाहर…

सपना चौधरी

बिग बॉस-11 में अब ‘देसी डांस’ का धमाल देखने को नहीं मिलेगा। घर के अंदर अपने ‘देसी डांस’ के बदौलत अपनी अलग पहचान बनाने वाली मशहूर डांसर-सिंगर सपना चौधरी घर से बाहर हो गई हैं। रविवार को कलर्स चैनल पर प्रकाशित हुए इस शो में सपना चौधरी को बेघर हो पड़ा। सपना चौधरी अब तक बिग बॉस-11 में एक मजबूत दावेदार मानी जा रही थीं, लेकिन उनके बाहर आने से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

बिग बॉस के घर में रहते हुए सपना चौधरी के फैंस की संख्या में भी इजाफा हुआ था। लेकिन पश्चिमी यूपी, राजस्थान और हरियाणा की इस मशहूर सिंगर के बाहर होने के बाद उनके प्रशंसकों का दिल टूट गया है। इस बार वीकेंड के वार में सपना चौधरी, हिना खान, शिल्पा शिंदे और प्रियांक नॉमिनेट हुए थे। लेकिन सपना को आखिरकार घर से बाहर जाना पड़ा। घर से बाहर आने के बाद सपना चौधरी ने कहा है कि टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता में बिग बॉस-11 का विजेता बनने की क्षमता है।

क्यों हुई सपना बाहर?

सवाल यह है कि जब बिग बॉस के घर में सपना चौधरी सभी प्रतिभागियों को बेहतरीन टक्कर दे रही थीं, तो फिर वो बाहर क्यों हो गईं? कहा जा रहा है कि सपना चौधरी पिछले कुछ दिनों से शो में बिना सच जाने ही  अपनी प्रतिक्रिया दे रही थीं। सपना चौधरी को बहुत जल्दी गुस्सा आ जाता था, जिसकी वजह से वो कई बार गलत शब्दों का भी इस्तेमाल करती थीं। कहा यह भी जा रहा है कि शुरू में तो सपना अपने हिसाब से खेल रही थीं बाद में वो हिना के इशारों पर काम करने लगीं। जिसकी वजह से उन्हें शो से बाहर होना पड़ा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here