फन्ने खां का ट्रेलर रिलीज, ये होगी फिल्म की कहानी

by Mahima Bhatnagar

मुंबई। अनिल कपूर, राजकुमार राव और एश्वर्या राय की फिल्म फन्ने खां का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसको देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि फिल्म में किस कहानी को दिखाया जा रहा है।

इस ट्रेलर में एक ऐसे शख्स की कहानी को दिखाया गया है, जो अपनी बेटी को टॉप का सिंगर बनाना चाहता है। लेकिन उसकी बेटी का मोटापा उसके करियर के बीच में आ जाता है। जिसके कारण उसकी बेटी हमेशा अपना सपना पूरा करने में पीछे रह जाती है। लेकिन फन्ने खां जो की एक टैक्सी ड्राइवर है वो अपनी बेटी के सपने को पूरा करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाता है। वो किसी भी हालात में अपनी बेटी को लता मंगेशकर जैसी गायिका बनाना चाहता है।

बेटी को स्टार बनाने के लिए वो राजकुमार राव की मदद लेता है। दोनों मिलकर पैसों के लिए ऐश्वर्या को किडनैप कर लेते हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या फेमस सिंगर का किरदार निभा रही हैं। वो उनसे फिरोती मांगते हैं। लेकिन उससे भी कुछ नहीं होता।

देखने को मिलेगा प्यार

जहां एकतरफ आपको इस फिल्म में बाप-बेटी की तकरार और प्यार दोनों देखने को मिलेगा। वहीं इसमें आपको एक लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी। लव स्टोरी ऐश्वर्या और राजकुमार राव के बीच। ट्रेलर काफी अच्छा है इसको देखकर आप फिल्म देखने जरूर जाएंगे।