ऐश्वर्या राय बच्चन ने मनाया अपना 46 वां बर्थडे,सोशल मीडिया पर शेयर की बर्थडे पोस्ट

by Upasana Verma
Aishwarya rai bachchan

नई दिल्ली। मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने आज अपना 46 वां जन्मदिन अपनी बेटी आराध्या बच्चन और पति अभिषेक बच्चन के साथ रोम, इटली में मनाया। ऐश्वर्या राय इटैलियन वॉच ब्रांड डोलचे वीटा के लांच इवैंट के लिए रोम पहुंची हैं। ऐश्वर्या  इस लांच इवैंट में एनडीईओ कोटौर के लाइट पिंक गाउन में पहुंची, वेवी हेयरस्टाइल, डुई बेस के साथ ब्रोंज, हाई लाइटर मकेअप और डोलचे वीटा ब्रांड की वॉच के साथ को बहुत खूबसूरत नजर आ रही थी।

इसे भी पढ़ें: ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इस किरदार में नज़र आएंगे प्रियंका और फरहान अख्तर

ऐश्वर्या राय बच्चन के 46 वे जन्मदिन पर उनके पति तथा अभिनेता ने अभिषेक बच्चन ने उन्हे जन्मदिन की बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत सा पोस्ट शेयर किया। अभिनेता अभिषेक बच्चन के अभिनेत्री की लाइट पिंक गाउन में  तस्वीर शेयर करते हुए उन्हे इटैलियन में बर्थडे विश किया और लिखा, “ हैप्पी बर्थडे प्रिंसीपेस्सा”। इटैलियन शब्द ‘प्रिंसीपेस्सा’ को इंग्लिश में प्रिंसेस या हिन्दी में राजकुमारी कहते हैं। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए अभिनेता अभिषेक बच्चन के इस बर्थडे पोस्ट पर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंदरा, फराह खान अभिनेत्री जेनेलिया  डीसूजा, रितेश देशमुख, बिपाशा बसु तथा अन्य सेलेब्रिटीस ने अभिनेत्री के लिए बर्थडे विश पोस्ट की। इसके अलावा अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी ट्विट्टर के मधायम से अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को जन्मदिन की बधाई दी और लिखा, “ प्रत्येक रूप में सबसे ज्यादा  खूबसूरत व्यक्ति को जन्मदिन की बधाई”। फ़ैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय सोश्ल मीडिया के मधायम से बधाई दी, मनीष मल्होत्रा ने अभिनेत्री की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “ हैप्पी बर्थडे डीयरेस्ट और फबुलेस ऐश”।

इसे भी पढ़ें: ग्रेजिया मैगज़ीन की कवरगर्ल बनी अनन्या पांडेय, शेयर की स्टनिंग तस्वीरें

Aishwarya rai bachchan1

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के फिल्मी करियर की बात करें तो इनहोने अपना करियर मनी रतम द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म इरुवर(1997) से की थी। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्मों जैसे देवदास, हम दिल दे चुके सनम, जोधा अकबर, सरकार राज, हमारा दिल आपके पास है, प्रोवोक्ड में काम किया है।  इसके अलावा अभिनेत्री ऐश्वर्या राय आखिरी बार बड़े पर्दे पर अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म फन्ने खान में नज़र आई थी। इस फिल्म में अभिनेत्री ने सिंगर का किरदार निभाया था। इस फिल्म में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ-साथ अभिनेता अनिल कपूर और अभिनेता राजकुमार राव भी लीड रोल में थे।