होम ताज़ा खबर कांग्रेस के इस नेता ने अमित शाह की बीमारी को लेकर दिया...

कांग्रेस के इस नेता ने अमित शाह की बीमारी को लेकर दिया ये विवादित बयान

कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की बीमारी को लेकर ऐसे कटाक्ष शब्द बोले जिसको सुनकर आप भी गुस्से से आग बबुला हो जाएंगे।

congress

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की बीमारी को लेकर ऐसे कटाक्ष शब्द बोले जिसको सुनकर आप भी गुस्से से आग बबुला हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि, हमारे विधायक वापस लौट आए हैं, इससे अमित शाह कुछ डरे-डरे से हैं, इसके कारण उन्हें बुखार आ गया। उनको कोई आम बुखार नहीं हुआ है, उन्हें हुआ है स्वाइन फ्लू जिसे सूअर का बुखार कहते हैं।

इसे भी पढ़ें: स्वाइन फ्लू का शिकार हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, इस अस्पताल में हैं भर्ती

बीजेपी ने किया पलटवार

बीके हरिप्रसाद के इस बयान के बाद बीजेपी ने पलटवार करने में कोई देरी नहीं कि, उन्होंने कहा जिस तरह का गंदा और बेहूदा बयान कांग्रेस के सांसद बीके हरिप्रसाद ने अमित शाह के स्वास्थ्य के लिए दिया है, यह कांग्रेस के स्तर को दर्शाता है। अमित शाह फ्लू का उपचार करा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के नेताओं की मानसिक बीमारी का उपचार मुश्किल है। वहीं राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि इस तरह के बयान कांग्रेस नेतृत्व की हताशा को दर्शाते हैं।

इसे भी पढ़ें: बिहार में हर तरफ हो रहा है दही-चूड़ा का आयोजन, लालू के घर नहीं दिखी त्योहार की रौनक

हरिप्रसाद के विवादित बयान के बाद कांग्रेस की ओर से प्रियंका चतुर्वेदी ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्टी की राय साफ बता दी है कि हमारे किसी भी विरोधी नेता की अच्छी सेहत की हम कामना करते हैं। मुझे नहीं लगता इसके बारे में पार्टी अध्यक्ष के बयान के बाद कोई सवाल रह जाता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here