ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल होगी अब चाइनीज में रिलीज़

by Mahima Bhatnagar
kabil movie poster

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री यामी गौतम की हिट फिल्म काबिल अब चाइनीज में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म के प्रोमोशन के लिए अभिनेता ऋतिक रोशन चीन पहुंच चुके हैं और अभिनेत्री यामी गौतम भी शनिवार को चीन पहुंच चुकी हैं। इस फिल्म के प्रोमोशन संबंधित और फैन्स से मिलते हुए कई फ़ोटो ऋतिक रोशन और यामी गौतम द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी हैं।

इसे भी पढ़ें: दबंग की मुन्नी का हॉट अवतार आपके छुड़ा देगा पसीना

अभिनेता ऋतिक रोशन चीन में काफी प्रसिद्ध हैं। फिल्म के प्रोमोशन के दौरान ऋतिक रोशन का डांस वीडियो वायरल हुआ जिसमे वे अपने फैन्स के साथ अपनी फिल्म कहो न प्यार है के टाइटिल ट्रैक पर डांस करते हुए दिखाए दे रहे और अभिनेत्री यामी गौतम भी इस डांस में उनका साथ देती हुई दिखाई दे रही हैं। चीन में ऋतिक रोशन  के फैन्स उन्हें ‘डा शुए’ के नाम से बुलाते हैं जिसका हिंदी अर्थ ‘काफी सुन्दर’ होता है ।

इसे भी पढ़ें: फानी तूफान बना लोगों के लिए आफत

फिल्म काबिल 2017 में भारत में रिलीज़ हुई थी । यह फिल्म हिट रही थी और इस फिल्म का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन 155 से 177 करोड़ के बीच रहा था और इसे क्रिटिक्स भी अच्छे दिए गए थे। इस फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री यामी गौतम ने अंधे प्रेमी युगल का किरदार निभाया था । अभिनेता रोनित रॉय और रोहित रॉय इस फिल्म में नेगेटिव रोल में नज़र आये थे। चीन में फिल्म काबिल का प्रीमियर 2 जून को था और यह फिल्म चीन में 5 जून को रिलीज़ होगी। काबिल फिल्म के प्रोमोशन के दौरान अभिनेता ऋतिक रोशन चाइनीज व्यंजनों का स्वाद चखा और अभिनेता, मार्शल आर्टिस्ट जैकी चैन से भी मिले ।

अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30, 12 जुलाई को रिलीज़ होने वाले है जो की गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवनी पर आधारित है और ऋतिक रोशन इस फिल्म में आनंद कुमार का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे ।