लालू ने काटा 70 पाउंड का केक,सोनिया ने दी बधाई

by TrendingNews Desk

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद आज अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं| पार्टी उनका जन्मदिन धूमधाम से मना रही है| 70वें जन्‍मदिन के अवसर पर लालू यादव ने पार्टी कार्यालय में 70 पाउंड का केक काटा। इसके पहले शनिवार को पार्टी नेताओं व युवा राजद ने रक्‍तदान शिविर का आयोजन किया था। इस अवसर पर पार्टी के पटना स्थित प्रधान कार्यालय से लेकर सड़कों तक लालू प्रसाद को बधाई देने वाले पोस्टर लगाए गए हैं।
राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्व ने बताया कि पार्टी लालू का जन्मदिन धूमधाम से मना रही है। चूंकि यह उनका 70वां जन्मदिन है, इसलिए पार्टी 70 पाउंड का केक काटा गया। इस मौके पर काफी संख्‍या में समर्थक पार्टी कार्यालय पहुंचे और लालू यादव के लंबी उम्र की कामना की। सुप्रीमो के जन्मदिन को लेकर पार्टी में खासा उत्साह देखा गया।

वहीं राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के 70वें जन्‍मदिन पर कांग्रेस अध्‍यक्षा सोनिया गांधी ने फोन कर बधाई दी। साथ ही बाबू लाल मरांडी ने भी लालू यादव को बधाई दी। लालू यादव ने भी सोनिया गांधी को 14 तरीख को दिल्‍ली आने का आश्वासन दिया। 14 जून को सानिया गांधी राष्‍ट्रपति चुनाव के मुद्दे पर भाजपा विरोधी सभी दलों को एकजुट करने के लिए एक मीटिंग रखी हैं।

बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति के नाम को लेकर दोनों नेताओं के बीच चर्चा हो सकती है। दरअसल कांग्रेस गैर भाजपाई दलों के साथ मिलकर संयुक्त रूप से राष्ट्रपति का उम्मीदवार पेश करने की कोशिश कर रही है। जिसके चलते सोनिया गांधी और राहुल गांधी विपक्षी दलों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं|