‘मनमर्ज‍ियां’ का ट्रेलर रिलीज, मनमर्जी करते हुए दिखें अभिषेक और तापसी

by Mahima Bhatnagar

नई दिल्ली। अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘मनमर्जियां’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। रोमांस से भरे इस ट्रेलर में विक्‍की कौशल, तापसी पन्नू और अभिषेक बच्‍चन का मजेदार अंदाज दिख रहा है। इससे पहले फिल्म का एक काफी रोमांटिक पोस्टर रिलीज किया गया था।  पोस्टर में विक्की कौशल के साथ तापसी पन्नू नजर आ रही थीं।

इसे भी पढ़ें: रिचा चड्ढा के सिर चढ़ा कीकी चैलेंज का बुखार

बता दें कि अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनीं ‘मनमर्जियां’ से करीब तीन साल बाद अभिषेक बच्चन फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन के अपोजिट तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं। फिल्म को इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है। बड़े परदे पर ‘मनमर्जियां’ 14 सितंबर को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के वो सितारे जिनकी दोस्ती की मिसाल देते हैं दुनियावाले

फिल्म के इस ट्रेलर में आपको सच में इन तीनों एक्टरों की मनमर्जिया नजर आ जाएंगी। क्योंकि ट्रेलर के शुरुआत में तापसी पन्नू और विक्की कौशल एक दूसरे को पगलों की तरह प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं ट्रेलर के अंत में तापसी हाथों में चूड़ा पहने अभिषेक बच्‍चन के साथ नजर आ रही हैं। इस ट्रेलर में विक्की कौशल का लुक थोड़ा हट के है। विक्की के हेयर स्‍टाइल से लेकर उनके कपड़ों तक का अंदाज काफी दिलचस्‍प है।

इसे भी पढ़ें: कैंसर से पीड़ित सोनाली बेंद्रे की यह तस्वीर आपको कर देगी हैरान