लॉन्च हुआ मीत ब्रोस एंड टीम का पार्टी सांग, देखें वीडियो

by Mahima Bhatnagar

नई दिल्ली। मीत ब्रोस और कनिका कपूर के आपने कई पार्टी नंबर सुने होंगे, चिटिया कलाईयां, बेबी डॉल। उनका एक और पार्टी नंबर सुनने के लिए आप तैयार हो जाइए। ‘नच दी फिरंगी’ एक नया पार्टी नंबर जिसे मीत ब्रोस और उनकी टीम ने दिल्ली में लॉन्च किया।

‘नच दी फिरंगी’ उनके हर गाने की तरह मजेदार है बस इसमें एक अलग बात है… गाने की हीरोईन, इस बार इस टीम ने ना ही जैकलीन को लिया है और ना ही सनी लियोन को… इस बार इस टीम का हिस्सा बनी हैं एली अब्राहम। एली ने पहली बार म्यूजिक इंडस्ट्री की इस जोड़ी के साथ काम किया है। प्रस कांफ्रेस में जब एली से पूछा गया कि उनको इस जोड़ी के साथ काम करके कैसा लगा तो उनका एक ही जवाब था, कि जितना आपको इस गाने में मजा आएगा उतना ही मजा मुझे इस जोड़ी के साथ काम करने में आया।

दिल्ली में हुए इस म्यूजिक लॉन्च पार्टी में मीत ब्रोस के साथ कनिक कपूर और एली अब्राहम भी मौजूद रहीं। कनिका ने मीडिया को बताया कि, गाना बहुत अच्छा है लेकिन इस गाने में चार-चांद लगाने का काम किया एली ने। एली इंडिया की शकीरा है।

आपको बता दें कि, अगर आप पार्टी सांग के दिवाने हैं तो आपको ये गाना काफी पसंद आएगा। गाने को कनिका और मीत ब्रोस दोनों ने अपनी आवाज दी है। गाने में हर एक चीज पर खास ध्यान दिया गया है। एक बार आप इस गाने को खोलेंगे तो वापिस दोबारा देखने की इच्छा रखेंगे।