पाक सेना प्रमुख के गले मिलने पर सिद्धू ने दी यह सफाई

by Mahima Bhatnagar

नई दिल्ली। पाकिस्तान दौरे को लेकर विवादों में घिरे पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कॉन्फ्रेंस करके पाक प्रमुख से गलने मिलने पर सफाई दी। सिद्धू ने कहा कि, बाजवा ने मुझे कहा था कि, हम शांति चाहते हैं। जिसके बाद मैं भावुक हो गया इसलिए गले लगा। लेकिन जिस तरह से मेरी यात्रा की आलोचना हो रही है उससे मैं काफी दुखी हूं।

इसे भी पढ़ें: लालू की तबीयत नासाज, हाल जानने अस्पताल पहुंचे तेजस्वी यादव

सिद्धू ने कहा कि इससे पहले भी शांति को लेकर कई तरह के प्रयास किए गए थे। पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी भी दोस्ती बस लेकर लाहौर गए थे, उन्होंने मुशर्रफ को भारत बुलाया था। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवाज शरीफ को अपने शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया था। PM मोदी तो अचानक लाहौर भी चले गए थे। सिद्धू ने कहा कि मेरी यात्रा किसी भी तरह से राजनीतिक नहीं थी, इसलिए इस प्रकार की आलोचना करना गलत है।

इसे भी पढ़ें: बिहार में महिला सुरक्षा को लेकर कांग्रेस ने लॉन्च किया इंदिरा शक्ति एप

आपको बता दें कि सिद्धू के बाजवा से गले मिलने के बाद इस मुद्दे पर राजनीति काफी तेज हुई थी। भारतीय जनता पार्टी ने सिद्धू पर सवाल दागे थे और कांग्रेस पार्टी से भी इस पर सफाई मांगी थी। जबकि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी बाजवा से गले मिलने की घटना को गलत बताया था।