VIDEO: बेटी ईशा की सगाई पार्टी में नीता अंबानी ने जमकर किया डांस

by TrendingNews Desk
नीता अंबानी

देश के शीर्ष उद्योगपति मुकेश अंबानी व नीता अंबानी की बेटी की शादी हो रही है। बेटी ईशा पीरामल परिवार की बहू बनने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक अजय पीरामल के बेटे आनंद पिरामल व ईशा अंबानी की शादी इसी साल दिसम्बर में हो रही है।
इन सब के बीच मुंबई स्थित मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में में उनकी बेटी ईशा अंबानी की सगाई की पार्टी हुई। इस पार्टी में कई बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की। शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, रणबीर कूपर, सचिन तेंदुलकर कई मशहूर हस्तियों ने अपनी उपस्तिथि दर्ज कराई।
इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए ईशा की माँ नीता अंबानी ने खूब डांस किया। जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं। उस पार्टी में नीता अंबानी ने श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश के गाने पर डांस किया।

#nitaambani danxes on occasion of her daughter’s engagement #ishaambani

A post shared by BOLLYWOOD SPOTTER ?? (@bollywood.spotter) on


इसके अलावा दूसरे वीडियो में नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा के साथ डांस करती हुई दिखीं। वे कटरीना कैफ की फिल्म बार बार देखो के गाने पर डांस करते हुए दिखीं। डांस खत्म होने के बाद दोनों एक-दूसरे से गले मिले


जानिए कौन है आनंद पीरामल-
आनंद अभी 25 साल के हैं। उनकी माँ का नाम स्वाति पीरामल और पिता का नाम अजय पीरामल है। उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रेजुएट किया है। फिलहाल वो पीरामल एंटरप्राइज के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। बिजनेस स्कूल से पास होने के बाद उन्होंने दो स्टार्ट अप्स शुरू किए थे। पहला हेल्थकेयर स्टार्ट अप था, जिसका नाम पीरामल ई-स्वास्थ्य था। उनका दूसरा स्टार्ट अप रियल एस्टेट का था, जिसका नाम पीरामल रिएलटी था। अब दोनों परिमल एंटरप्राइज का हिस्सा हैं। जिसकी वर्तमान वैल्यू 4 बिलियन डॉलर है। हाल ही में मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में आनंद ने मुकेश अंबानी को उन्हें व्यवसायी बनने के लिए प्रेरणा देने के लिए शुक्रिया कहा था।
ईशा अंबानी से जुड़ी ख़बरें-
ईशा रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल के बोर्ड में शामिल हैं। उनके पास येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशियन स्टडीज में बैचलर डिग्री है। वो जून में ग्रेजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस, स्टेनफोर्ड से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन प्रोग्राम में मास्टर्स भी कर लेंगी।
दोनों इसी साल दिसम्बर में शादी करेंगे, हालांकि शादी किस तारीख को होगी इसका ऐलान नहीं किया गया है।