चिदंबरम की गिरफ्तारी को लेकर भड़की कांग्रेस, करी ये टिप्पणी

by Mahima Bhatnagar
P chidambram

नई दिल्ली। पूर्व वित्त और गृह मंत्री पी चिदंबरम को बुधवार रात उनके घर से सीबीआई ने गिरफ्तार किया। जिसके बाद लगातार कांग्रेस मोदी सरकार पर जमकर हमला कर रही है। उनके इस हमलावर बयानों को लेकर लग रहा है , कि कांग्रेस चिदंबरम की गिरफ्तारी से बौखलाए हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: गंभीर बनी हुई है अरुण जेटली की सेहत, देखने पहुंचे ये बड़े नेता

लोकतंत्र की हुई हत्या

पी चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद कई कांग्रेसी नेता है जो इसपर मोदी सरकरा को निशाना बना रही है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, चिदंबरम की गिरफ्तारी से दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। उनके खिलाफ इस केस को लेकर कोई पुख्ता सबूत नहीं है, एक बेटी की हत्या के आरोपी के बयान पर केस कैसे बनाया गया। उन्होंने कहा कि, पिछले 2 दिन से भारत इस बात का गवाह बना कि किस तरह से दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या की गई और सरकार ने सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल करते हुए रानीतिक बदला लेने की कोशिश की। उनके खिलाफ जिस तरह की कार्रवाई की जा रही है, उसको देखकर साफ हो गया है कि, ये सब बदले की भावना से किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: यादों में रहेंगे अटल बिहारी वाजपेयी

उन्होंने कहा कि, मोदी सरकार असल मुद्दों को छुपाने के लिए झूठी कहानिंया बुन रही है, जिसके जाल में चिदंबरम को फंसाया जा रहा है। इसके जरिए जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। उनके बचाव में बोलते हुए सुरजेवाला ने कहा कि, पी चिदंबरम एक सम्मानित अर्थशास्त्री और राजनीतिज्ञ हैं। सुप्रीम कोर्ट में वकील रहे। उन्होंने जांच के दौरान कुछ नहीं छुपाया, जो सत्य था वही सबके सामने रखा। जिन लोगों पर अपराध सिद्ध हुए हैं वो आज भी स्वतंत्र घूम रहे हैं, और जिस शख्स ने 40 साल देश की सेवा की आज उसे कानून से भागने वाला साबित करने की कोशिश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस 2019: देश की स्वतंत्रता, खुशहाली और एकजुटता का दिन