मुंबई: खस्ताहाल सड़क ने ली मासूम की जान, पढ़कर रो पड़ेंगे आप

by Mahima Bhatnagar

मुंबई। मायानगरी मुंबई जितनी रफ्तार से दौड़ती है, बारिश के मौसम में उतनी ही धीमी पड़ जाती है। इसका कारण है जलभराव और सड़कों पर जगह-जगह गड्ढे। जिसके कारण लोगों का जीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो जाता है। कई लोग तो सड़कों पर बने इन गड्ढों के कारण अपनी जान गवाह देते हैं। मुंबई से कुछ ऐसी ही तस्वीरें सामने आई। जिसको देखकर आप अपनी आंखों के आंसू नहीं रोक पाएंगे।

इसे भी पढ़ें: बिहार में बनेगा डबल डेकर फ्लाईओवर, सीएम रखेंगे आधारशिला

गड्ढे बने मौत का कारण

हर साल बारिश में सड़कों पर बने गड्ढे लोगों की मौत का कारण बनते हैं। 2 जून को यही गड्ढे एक 5 साल के बच्चे की जान का कारण बने। बच्चा उस दिन अपने पिता के साथ बाइक पर कही जा रहा था। भारी बारिश के कारण सड़कों पर पानी ही पानी था। जिसमें वो गड्ढे को नहीं देख पाया और बाइक का नियंत्रण खो दिया। पीछे बैठा बच्चा सड़क पर गिर गया और पीछे से आ रहे ट्रक के नीचे आकर उसकी मौत हो गई। सोमवार को जब उसके पिता उसी जगह उसके लिए दही चावल लेकर आए, तो देखने वालों की आंखों से आंसू रूक नहीं पाए वहां खड़ा हर इंसान उस वाक्य को देखकर बस चुप खड़ा था।

इसे भी पढ़ें: मायानगरी में आफत की बारिश, रेल यातायात ठप्प, सड़कों पर फंसे वाहन

एक और ऐसा ही मामला सोमवार को भी देखने को मिला जब जलभराव के कारण एक बाइक सवार को सड़क पर बना गड्ढा नहीं दिखा और उसने अपनी बाइक का नियंत्रण खो दिया। जिसके कारण पीछे बैठी महिला सड़क पर गिर गई और पीछे से आ रही बस उसे कुचल कर चली गई।

इसे भी पढ़ें: हंटर वाला बॉस: छुट्टी लेने पर कर्मचारी पर बरसाए 10 मिनट में 100 हंटर