टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019: द स्काई इज पिंक के प्रीमियर पर इस अंदाज में दिखी प्रियंका चोपड़ा

by Upasana Verma
Priyanka chopra

इंटरनेशनल आइकॉन और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बहुप्रतीक्षित फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग का वर्ल्ड प्रीमियर 13 सितम्बर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 टोरंटो कनाडा में हुआ। यह 10 दिन का फिल्म फेस्टिवल 5 सितम्बर से 15 सितम्बर तक था। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इस फेस्टिवल में मार्चेसा डिजाइन्ड सिल्क ऑर्गेंजा ब्लैक एंड वाइट रफ्लेड ऑफ शोल्डर गाउन में पहुंची।

इसे भी पढ़ें: ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इस किरदार में नज़र आएंगे प्रियंका और फरहान अख्तर

Priyanka chopra

द स्काई इज पिंक फिल्म के प्रीमियर के लिए अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म की निर्देशक शोनाली बोस, अभिनेता रोहित सराफ और अभिनेता फरहान अख्तर अपनी गिर्ल्फ्रेंड शिबानी दांडनेकर के साथ टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे। अभिनेता फरहान अख्तर ग्रे सूट पेंट में नज़र आएं वहीं उनकी गर्ल फ्रेंड शिबानी दांडनेकर पिंक कोल्ड शोल्डर गाउन में नज़र आई और निर्देशक शोनाली बोस पिंक साड़ी में नज़र आई। द स्काई इस पिंक फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर और लेखिका आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित है और इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर आयशा चौधरी के माता पिता का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म फेस्टिवल में आयशा चौधरी के माता पिता नीरेन चौधरी और अदिति चौधरी भी पहुंचे। अभिनेत्री ज़ायरा वसीम फिल्म के प्रीमियर के लिए नहीं पहुंची जो की इस फिल्म में रील लाइफ आयशा चौधरी का किरदार निभायेंगी। फिल्म के प्रोडूसर रोन्नी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर भी फिल्म के प्रीमियर के टोरंटो फिल्म फेस्टिवल 2019 पहुंचे।

इसे भी पढ़ें: ग्रेजिया मैगज़ीन की कवरगर्ल बनी अनन्या पांडेय, शेयर की स्टनिंग तस्वीरें

priyanka

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म फेस्टिवल और फिल्म के प्रीमियर की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया आकउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की। फिल्म द स्काई इज पिंक की स्क्रीनिंग के बाद ऑडियंस के पूरे टीम की मेहनत के लिए तालियों से और स्टैंडिंग ओवेशन से तारीफ की। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ऑडियंस द्वारा की तारीफ प्रीमियर के दौरान भावुक हो गयी थी। यह फिल्म द स्काई इस पिंक 11 अक्टूबर 2019 को भारत में रिलीज़ होगी।

इसे भी पढ़ें: गणपति बप्पा मोरया : बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने किया बप्पा का घर में स्वागत