पुलवामा अटैक: सेना ने दिखाया गुस्सा, उड़ाई बिल्डिंग!

by Mahima Bhatnagar
crpf

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिला कर रखा है। हर तरफ एक ही आवाज सुनाई दे रही है, जवानों की शहादत का बदला। बदला पाकिस्तान को खत्म करना। वहीं इस हमले के बाद सेना लगातार आतंकियों को लेकर अलर्ट हो गई है। सर्च ऑपरेशन जारी है।

इसे भी पढ़ें: 40 जवानों की शहादत को ना भूलेंगे, ना बख्शेंगे: सीआरपीएफ

जैश के दो कमांडरों को उतारा मौत के घाट

जवानों की शहादत के बाद आतंकियों को लेकर हमारी सेना सर्तक हो गई है। उन्हें आदेश दिए गए हैं कि, जहां भी इस तरह की गतिविधियों की जानकारी मिले वहां तुरंत एक्शन लिया जाए। इस एक्शन के बाद सुरक्षाबलों ने जैश-ए-कमांडरों मौत के घाट उतार दिया है। सुरक्षाबलों ने देखते ही देखते वहां की एक बिल्डिंग को ध्वस्त कर दिया। बताया जा रहा है कि, इसमें आतंकी छिपे बैठे थे। उम्मीद जताई जा रही है कि ये दोनों आतंकी कामरान और गाजी राशिद हैं, जिन्होंने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की साजिश रची थी।

इसे भी पढ़ें: सिर्फ एक सवाल: पुलवामा आतंकी हमले से हिला हिन्दूस्तान

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही देश गुस्से में है। सरकार की ओर से खुली छूट मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने घाटी में आतंकियों के खिलाफ एक्शन शुरू किया है। सोमवार सुबह पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन छेड़ दिया है, इस एनकाउंटर में 2-3 आतंकियों को घेरा गया था। एनकाउंटर के मद्देनजर पूरे क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में आत्मघाती आतंकी हमला, 12 जवान शहीद, कई घायल

सेना प्रमुख बिपिन रावत सोमवार को ही रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात करेंगे। बिपिन रावत आज हुए एनकाउंटर समेत जम्मू-कश्मीर के हालात के बारे में रक्षा मंत्री को जानकारी देंगे।

इस एनकाउंटर में जैश-ए-मोहम्मद का टॉप कमांडर कामरान भी घिरा था, कामरान कई हमलों का मास्टरमांइड रह चुका है, जिसमें हाल ही में हुआ पुलवामा आतंकी हमला भी शामिल है। इस बीच दिल्ली के गृह मंत्रालय में बड़ी बैठक चल रही है।