बच्चे की टी-शर्ट पर अजगर देख एयरपोर्ट अधिकारियों के उड़े होश

by Mahima Bhatnagar
python-on-child

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के जोहानिसबर्ग के एयरपोर्ट पर एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सबको हैरान करके रख दिया। दरअसल एक बच्चा एक टी-शर्ट पहनकर एयरपोर्ट पर पहुंचा, जिसपर अजगर बना हुआ था, जिसको देखकर वहां पर चेकिंग कर रहे अधिकारी भी हैरान हो गए।

इसे भी पढ़ें: म.प्रदेश की डांसिंग गर्ल, जिसने ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए अपनाई ये ट्रिक

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एयरपोर्ट के अधिकारियों ने स्टेवी लुकस से कहा कि उसकी टी-शर्ट से बाकी यात्रियों में परेशानी हो सकती है, ऐसे में उसे विमान में चढ़ने से पहले अपनी टीशर्ट उतारना होगी। इसके बाद बच्चे के परिवार वालों से भी यही बात बताई गई। अंत में निर्णय यह हुआ कि लुकस को अपनी टी-शर्ट उतारना पड़ा, जिसके बाद ही उसे विमान में जगह मिल सकी। बच्चे के माता पिता ने अधिकारियों ने उसे टीशर्ट उतारने के लिए कहा।

child

हालांकि बाद में एयरपोर्ट अधिकारियों ने इस पर सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि बाकी यात्रियों और क्रू-मेंबर्स की सुरक्षा को देखते हुए इस तरह के फैसले लिए जा सकते हैं। इसलिए यह निर्णय सही है।

इसे भी पढ़ें: ‘हरे राम’ लिखा बिकिनी टॉप पहनना वाणी कपूर को पड़ा महंगा, ट्रोलर्स का हुई शिकार

माता-पिता ने बताई कुछ और कहानी:

बच्चे के माता पिता ने पूरी कहानी बताई। लुकस के पिता स्टीव ने बताया कि उनका बेटा काले रंग की टी-शर्ट पहने था। इस पर हरे रंग के और छोटे से अजगर का प्रिंट था। देखने पर ऐसा लग रहा था कि यह लुकस के कंधे से उतर रहा हो। उन्होंने बताया कि जैसे ही हम एयरपोर्ट पर पहुंचे तो सुरक्षा अधिकारियों ने लुकस और उसकी टी-शर्ट कजो देखा। फिर उन्होंने कहा कि विमान में स्नेक टॉय या फिर इसके प्रिंट वाले कपड़े पहनकर बोर्ड होने की इजाजत नहीं है।

इसे भी पढ़ें: राधिका आप्टे का हॉट फोटोशूट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इसके बाद उन्होंने कहा कि या तो लुकस टी-शर्ट बदल ले और कोई दूसरा कपड़ा पहन ले या फिर लुकस टी-शर्ट को उल्टाकर पहन ले। इससे सांप की तस्वीर छिप जाएगी। और हुआ भी यही। लूकस ने टी-शर्ट को उलटा पहन लिया।