रिकॉर्ड ब्रेक फिल्म बनी संजू, बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

by Mahima Bhatnagar

मुंबई। लोगों के दिलों की जान संजू बाबा अपनी बॉयोपिक से बड़े पर्दे पर इतना जोरदार धमाल मचाएंगे इसका अंदाजा किसी को भी नहीं था। सोचा भी नहीं था कि उनकी जिंदगी की कहानी जानने के लिए लोग इतने बेताब होंगे, कि पहले दिन के सारे शो हाउस फुल हो जाएंगे।

फैंस के इस प्यार की वजह से यह फिल्म रिकॉर्ड ब्रेक फिल्म बन गई है। संजू की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नया इतिहास रचा है। इस फिल्म ने वो कर दिखाया जो की अब तक कोई भी फिल्म नहीं कर पाई।

बाहुबली फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड

रणबीर कपूर की एक्टिंग और संजय दत्त की कहानी ने लोगों के दिलों को ऐसे हुआ की इस फिल्म ने बाहुबली का रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, बाहुबली ने अकेले तीसरे दिन 46.50 करोड़ की कमाई की थी, लेकिन इस फिल्म ने तीसरे दिन 46.71 करोड़ की कमाई की है।

ये है फिल्म की कहानी

जितनी दिलचस्प संजय दत्त की जिंदगी है, उतनी ही दिलचस्प उनकी मूवी भी है, जो आपको रूलाएगी भी हो हसाएंगी भी। लेकिन एक चीज जरूर सिखाएगी अपनी जिम्मेदारियों को समझना। इसमें आपको पिता का प्यार, दोस्त का दुलार सब देखने को मिलेगा। कहानी को अच्छी तरह से लोगों के बीच दर्शाया गया है, जिसको देखकर लोग काफी खुश हैं। अगर आपने ये फिल्म नहीं देखी है तो जाइए और फिल्म को देखकर आइए, आखिर संजू बाबा आपका थिएटर में इंतजार कर रहे हैं।