आलिशान बंगले के बजाय क्यों रहते हैं अपार्टमेंट में सलमान?

by TrendingNews Desk
बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे आलीशान घरों में रहते हैं, लेकिन बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अभी भी फ्लैट में रहते हैं। बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान का घर है और बचपन से सलमान इसी घर में रह रहे हैं।  सलमान के पास इतने पैसे हैं कि आसानी से वो आलीशान बंगला खरीद सकते हैं। लेकिन आज भी सलमान उसी फ्लैट में रहते हैं जिसमें वो बचपन में रहा करते थे।
हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रचार करने सलमान अपने भाई सोहेल खान के साथ जी टीवी के शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स’ के सेट पर पहुंचे थे। वहां सलमान से एक बच्चे ने पूछ लिया कि आप अभी भी फ्लैट में क्यों रहते हैं, बंगले में क्यों नहीं रहते? इस पर सलमान ने कहा,  ‘मैं किसी आलीशान बंगले की तुलना में अपने बांद्रा वाले फ्लैट में ही रहना पसंद करता हूं, क्योंकि वहां मेरे माता पिता रहते हैं। मेरे लिए वो पूरी बिल्डिंग मेरी फैमिली की तरह है। हम छोटे थे तो सारे बच्चे नीचे गार्डेन में खेलने जाया करते थे। कई बार वहीं सो भी जाते थे। उस वक्त फ्लैट के सारे घर हमारे खुद के घर जैसे होते थे, मैं कहीं भी जाकर खाना खा लेता था, कहीं भी सो जाता था। मैं आज भी उसी फ्लैट में रहता हूं और आगे भी वहीं रहूंगा क्योंकि इस फ्लैट से हमारी अनगिनत यादें जुड़ी हुई हैं।
गौरतलब है कि सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर दर्शकों के बीच आएगी।।