कपिल शर्मा नहीं डा० गुलाटी के साथ फिल्म प्रमोट करेंगे सलमान

by TrendingNews Desk
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी आने वाले फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा नहीं बल्कि उनके शो से अलग हुए सुनील ग्रोवर को लिया है।कपिल शर्मा से झगड़ा होने के बाद सुनील ग्रोवर सहित कई कलाकरों ने उनका कॉमेडी शो छोड़ दिया था। वहीं कपिल शर्मा शो से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर को अपना टैलेंट दिखाने के लिए नया प्लेटफॉर्म मिल गया है। इन सभी कलाकरों ने एक साथ कॉमेडी करने का फैसला किया है और जल्द ही सोनी चैनल पर सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट नाम से एक स्पेशल एपिसोड का प्रसारण होगा।
बताते चले कि यह 2 घंटे का स्पेशल एपिसोड इ​सलिए भी खास होगा क्योंकि इन सभी कॉमेडियन्स के ​बीच सुपरस्टार सलमान खान अपनी अप​कमिंग फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए पहुंचने वाले हैं। पिछले काफी दिनों से इस बात को लेकर चर्चा चल रही थी सलमान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए किस को चुनेंगे। मगर सलमान ने इस बार कपिल शर्मा शो की जगह सुनील और अली असगर को चुना।
वहीं इस स्पेशल एपिसोड के प्रोमो शूट की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। जिसके बाद अब यह साफ हो गया है कि सलमान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पर नहीं जाएंगे।
यहां एक यह बात भी गौर करने लायक है कि सलमान का कपिल शर्मा शो पर न पहुंचने का असर शो की टीआरपी पर पड़ेगा। हालांकि सुनील ने जब से कपिल शर्मा शो छोड़ा है तब से इस शो की टीआरपी में गिरावट देखी गई है। बता दें कि सलमान इससे पहले अपनी फिल्म सुल्तान और बजरंगी भाईजान के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पर जा चुके हैं।
अब यह देखना होगा कि सलमान के कपिल के शो में नहीं पहुंचने से कपिल के शो पर क्या असर पड़ता है। सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट ईद पर दर्शकों के बीच आएगी।।