सुरक्षा कारणों से सुशील मोदी के बेटे के विवाह समारोह स्थल में हुआ परिवर्तन

by TrendingNews Desk
बिहार

बिहार के उपमुख्यमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के बेटे की शादी तीन दिसम्बर को पटना में हो रही है। खबर आ रही है कि सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष के विवाह समारोह स्थल को परिवर्तित कर दिया गया है। उपमुख्यमंत्री के आप्त सचिव ने इसकी सूचना देते हुए बताया है कि पहले शादी समारोह 03 दिसंबर, 2017 को अपराह्न 03 से 05 बजे राजेंद्र नगर स्थित शाखा मैदान से होना तय था, जिसे अब परिवर्तित कर पटना एयरपोर्ट के नजदीक वेटनरी काॅलेज मैदान कर दिया गया है। हालांकि शादी का समय वही रखा गया है। सभी आमंत्रित आगंतुकों को इसकी संशोधित सूचना दी जा रही है।

गौरतलब है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने औरंगाबाद में एक सभा में बोलते हुए कहा था कि सुशील मोदी ने उन्हें अपने बेटे के विवाह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है और वह वहां जायेंगे और तोड़फोड़ मचाएंगे। तेजप्रताप यादव ने यह भी धमकी दी थी कि वह सुशील मोदी के घर में घुसकर उनको मारेंगे। जिसके तुरंत बाद सुशील मोदी ने ट्विटर के जरिए कहा था कि इसके लिए लालू जी को क्षमा मांगनी चाहिए तथा उन्हें ऐलान करना चाहिए कि ऐसा कुछ घटित नहीं होगा। सुशील मोदी ने कहा कि उन्हें डर है कि कहीं ऐसा न हो कि गुस्से में कुछ लोगों को भेजकर कोई अव्यवस्था पैदा करें।
हालांकि लालू ने सुशील मोदी को आश्वस्त किया कि वह अपने बेटे की शादी धूमधाम से करें, तेज प्रताप उसमें कोई हंगामा खड़ा नहीं करेगा।

यह भी पढ़ें-पद्मावती विवाद: राजस्थान के नाहरगढ़ किले पर लटकता मिला युवक का शव

हो रही है अनोखी शादी- सुशील मोदी के बेटे की शादी बेहद ही सादे समारोह में हो रही है। इस अनोखी शादी में आने वाले मेहमानों को खाने के लिए प्रसाद स्वरुप सिर्फ लड्डू दिए जायेंगे।सबसे खास बात यह है कि इस शादी में शामिल होने वालों को उपहार के तौर पर शादी के मंत्र की पुस्तिका भेंट की जायेगी। सुशील मोदी ने कहा है कि उनके बेटे की शादी दहेज मुक्त और एक बेहद ही सादे समारोह में होगी। उन्होंने अपने बेटे की शादी में दहेज लेने से मना कर दिया है। बिहार भाजपा के कद्दावर नेता सुशील मोदी के बड़े बेटे उत्कर्ष की शादी 3 दिसंबर को है। शादी के लिए लोगों को निमंत्रण भी दिए जा रहे है लेकिन शादी के जो कार्ड भेजे जा रहे हैं,उनमें भी प्रधानमंत्री के डिजिटल इंडिया की झलक दिखाई दे रही है। निमंत्रण कार्ड लोगों को व्हाट्सएप और ई-मेल के द्वारा भेजे जा रहे हैं। इस कार्ड में सभी आगंतुकों से उपहार नहीं लाने का अनुरोध किया गया है।