तानाजी द अनसंग वॉरियर का पोस्टर हुआ रिलीज़, जनवरी 2020 में देगीं पर्दे पर दस्तक

by Upasana Verma
tanaji

नई दिल्ली। अजय देवगन और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म तानाजी : द अनसंग वॉरियर का पोस्टर रिलीज हो गया है। इसके साथ ही तानाजी के जीवन की रियल स्टोरी पर आधारित कॉमिक्स बुक भी रिलीज़ की गई। अजय देवगन ने इस फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर के साथ ही फिल्म के दूसरे किरदारों के बारे में भी बताया, आपको बता दें इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान, शरद केलकर, काजोल, नेहा शर्मा, पंकज त्रिपाठी भी नज़र आएंगे।

क्या है फिल्म की स्टोरी?

यह पीरियड ड्रामा फिल्म मराठा साम्राज्य के सेनापति और छत्रपति शिवाजी महाराज के खास़ मित्र तानाजी मालसुरे के जीवन पर आधारित है। तानाजी मालसुरे को सिंहगड़ युद्ध 1670 के लिए जाना जाता है।

इसे भी पढ़ें: Good Newwz का ट्रेलर देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

किस रोल में है कौन सा किरदार

इस फिल्म में अजय देवगन तानाजी मालसुरे के किरदार में, सैफ अली खान उदयभान राठोड के किरदार में नजर आ रहे है वहीं काजोल सावित्री मालसुरे के किरदार में, नेहा शर्मा कमला देवी के किरदार और अभिनेता शरद केलकर छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में नज़र आएंगे।

पोस्टर के साथ दमदार कैप्शन

अजय देवगन ने पोस्टर शेयर करने के साथ-साथ कैप्शन भी लिखे है। जीजामाता का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,”जब तक कोंधाना पे भगवा नहीं लहराता, हम जूते नहीं पहनेगे”।छत्रपति शिवाजी महाराज का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “ पत्थर से ठोकर तो सब खाते हैं, पत्थर को ठोकर मारे वो मराठा! उदयभान का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “ उदयभान के दरबार में गलती की माफी नहीं सिर्फ सज़ा मिलती है”। औरंगजेब का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “ हम मुक्कमल हिंदुस्तान को फतेह करने का इरादा रखते है”।

निर्देशक ,प्रॉडक्शन और कब होगी फिल्म रीलीज

तानाजी: द अनसंग वॉरियर फिल्म निर्देशक ओम राऊत द्वारा निर्देशत की गयी है यहां फिल्म अभिनेता अजय देवगन की प्रॉडक्शन में बनी है, इस फिल्म का ट्रेलर 19 नवंबर को रीलीज होगा तथा यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रीलीज़ होगी तथा तानाजी : द अनसंग वॉरियर अगले साल 10 जनवरी को दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को टकर देगी।