तेजस्वी के घर नीतीश की होगी नो एंट्री, लगेगा ये बोर्ड

by Mahima Bhatnagar

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो तेजप्रताप यादव और नीतीश कुमार कभी एकसाथ हो पाएंगे या नहीं इसके पुख्ता सबूत कोई नहीं दे सकता ना ही हम और ना ही कोई ओर। ऐसा ही कुछ देखने को मिला रविवार को जब तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा है कि वह अपने घर के बाहर एक बोर्ड लगाएंगे, जिस पर लिखा होगा ‘नो एंट्री फॉर नीतीश चाचा’। तेजप्रताप के मुताबिक यह बोर्ड उनके 10, सर्कुलर रोड स्थित बंगले में लगाया जाएगा। बता दें कि इस बंगले में लालू का पूरा परिवार रहता है और यह बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू की पत्नी राबड़ी देवी के नाम पर है।

तेजप्रताप ने कहा कि नीतीश राष्ट्रीय लोकतांत्रिक दल (एनडीए) में असहज महसूस कर रहे हैं और कांग्रेस के कुछ नेता चाहते हैं कि वह बिहार के महागठबंधन में वापसी करें। उन्होंने कहा कि जब हम नीतीश को अपने घर में एंट्री की इजाजत नहीं देंगे तो महागठबंधन में उनका प्रवेश कैसे होगा।

बता दें कि इससे पहले 26 जून को तेजप्रताप के छोटे भाई और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा था कि महागंठबंधन में नीतीश कुमार के दोबारा आने के लिए अब दरवाजे बंद हैं। चाहे कुछ भी हो जाए महागठबंधन में उनकी वापसी अब संभव नहीं है।