ऋतिक रोशन  की फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर आउट

by Mahima Bhatnagar
official trailer super 30

अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर आज रिलीज़ हुआ है । ऋतिक रोशन इस फिल्म में गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार द्वारा शुरू की फ्री कोचिंग सेवा आधारित है जिसके तहत वे प्रत्येक वर्ष ३० गरीब बच्चों को आई आई टी फ्री कोचिंग उपलब्ध कराते थे। यह कोचिंग आनंद कुमार ने सन् 2002 में शुरू की थी और अब तक इनके द्वारा पढ़ाये गए 480 विद्यार्थियों में से 422 विद्यार्थियों को आई आई टी में एडमिशन मिल चुका है ।

इसे भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने मलाइका संग शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी ,कही बड़ी बात

सुपर-30 में अभिनेता ऋतिक रोशन का अलग लुक देखने को मिलेगा। इसमें ऋतिक रोशन टैन अथवा सावंला स्किन टोन , बिखरे हुए बाल और ढीले पैट और शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। लुक के साथ-साथ अभिनेता ऋतिक रोशन ने डायलाॅग भी बिहारी अंदाज़ में बोले हैं।ट्रेलर से इतना अंदाज़ा तो हो गया है ऋतिक रोशन ने टीचर का रोल बड़ी बखूबी से निभाया है। यह फिल्म आनंद कुमार द्वारा किये गए मेहनत और संघर्षों को दिखाएगी की किस तरह और किन कठिनाइयों के साथ इन गरीब बच्चों को सफल देखने का अपना और इन बच्चों का सपना पूरा किया। ट्रेलर का अंत ऋतिक रोशन के डायलाॅग , “आज राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा आज राजा वही बनेगा जो हक़दार होगा” द्वारा होता है।

इसे भी पढ़ें: फानी तूफान बना लोगों के लिए आफत

सुपर -30 फिल्म को विकास बहल द्वारा डायरेक्ट और रिलायंस एंटरटेनमेंट और नाडियावला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोडूस किया गया है । इस फिल्म में अभिनेता ऋतिक के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी नज़र आएँगी। यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज़ होगी।