होम टीवी सिनेमा …..तो इसलिए टूटी प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी

…..तो इसलिए टूटी प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी के टूटने की खबर इस समय काफी सुर्खियों में है।हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा की माँ मधु चोपड़ा ने दोनों की शादी टूटने की खबर को कन्फर्म किया है।

priyanka chopra
Source: Twitter

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी के टूटने की खबर इस समय काफी सुर्खियों में है।हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा की माँ मधु चोपड़ा ने दोनों की शादी टूटने की खबर को कन्फर्म किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा की सिद्धार्थ अभी शादी के लिए तैयार नहीं है, और उन्हें थोड़ा टाइम और चाहिए। पिछले कुछ दिनों से ये माना जा रहा था कि ये शादी कुछ दिनों के लिए टाल दी गई है। लेकिन मधु चोपड़ा ने बताया कि सिद्धार्थ और इशिता ने आपसी रजामंदी से शादी ना करने का फैसला लिया है।  सिद्धार्थ चोपड़ा और इशिता कुमार की रोका सेरेमनी 27 फरवरी को हुई थी, और खबरों के अनुसार इनकी शादी 30 अप्रैल को होने वाली थी ।

इसे भी पढ़ें: दबंग की मुन्नी का हॉट अवतार आपके छुड़ा देगा पसीना

कहीं सर्जरी तो नहीं है शादी टूटने की वजह?

ऐसा अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि इन दोनों की शादी टलने की वजह सिद्धार्थ की मंगेतर इशिता की अचानक होने वाली सर्जरी है। इशिता ने सर्जरी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। इन फोटोज में इशिता हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई नजर आई थीं और इशिता के हाथ पर ड्रिप लगी हुई थी, जिस पर उन्होने कैप्शन लिखा था की सर्जरी से उभर रही हूँ, ये दर्दनाक है, लेकिन खुश हूँ की ये खत्म हो गई ।

इसे भी पढ़ें: दीपिका का छपाक का लुक हुआ लीक

सोशल मीडिया से भी किया अनफॉलो

इशिता ने अपने इंस्टा अकाउंट से सिद्धार्थ और उनकी सभी फोटोस हटा ली है, इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस और उनके भाई सिद्धार्थ ने इशिता को अनफॉलो भी कर दिया है। इशिता ने अपने रोका सेरेमनी की फोटोस अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हुई थी

इसे भी पढ़ें: दिव्या भारती की मर्डर मिस्ट्री… आज भी एक कहानी

इशिता के मां पिता ने दिया उनको सपोर्ट 

इशिता ने अपनी शादी टूटने के बाद अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर की और साथ ही इस फोटो के कैप्शन में लिखा है – ”नए शुरुआत के लिए चियर्स और खूबसूरत अंत के लिए ढेर सारा प्यार”। जहाँ इशिता की माँ निधि कुमार ने उनकी पोस्ट पर ये कमेंट किया -” पुरानी किताब को बंद करो और नई स्टोरी लिखो, वहीं इशिता के पिता ने लिखा – ”हम तुम्हारे साथ हैं। जानो कि ये दुनिया कितनी बड़ी है और वो चमकता सितारा बनो जिसके लिए तुमने जन्म लिया है ।’

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here