होम खबरे राज्यों से उत्तर प्रदेश 2019 लोकसभा चुनाव: योगी ने किया राहुल पर ये वार

2019 लोकसभा चुनाव: योगी ने किया राहुल पर ये वार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज केरल के वायनाड लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

yogi adityanath
Source: Twitter

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज केरल के वायनाड लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। उन्होंने अपना नामांकन एक बड़े रोड शो के साथ खत्म हुआ। उनके वायनाड से चुनाव लड़ने पर बीजेपी उन पर हमलावर है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल पर वार करते हुए कहा कि, उन्होंने अपने रोड शो में मुस्लिम लीग के कार्यकर्ताओं को झंडा लहराने से मना कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र पर इन मुद्दों पर किया फोकस

बता दें कि, केरल में कांग्रेस पार्टी का मुस्लिम पार्टी के साथ गठबंधन है, इसी बात को लेकर योगी आदित्यनाथ ने राहुल पर वार किया।

इसे भी पढ़ें: महागठबंधन की लिस्ट हुई जारी, पाटलीपुत्र से मीसा तो मधेपुरा से ये लड़ेंगे चुनाव

स्मृति ने भी किया जोरदार हमला

योगी आदित्यनाथ से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी राहुल के नामांकन को लेकर कांग्रेस पर जोरदार वार कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि, यह अमेठी की जनता का अपना और उनके साथ धोखा है। जो व्यक्ति 15 साल से अमेठी से जुड़ा हुआ है। वो अचानक से यह सीट कैसे छोड़ सकता है। उन्होंने अपने समर्थकों को छोड़ने का फैसला ले लिया है। क्योंकि समर्थकों ने अपना समर्थन जो वापस लेना शुरू कर दिया है। उन्हें भी पता है कि, वो उनके मुद्दों को पूरा नहीं कर पाएंगे।

इसे भी पढ़ें: शत्रुघ्न सिन्हा ने बदला पाला, कांग्रेस में हुए शामिल

बीजेपी पहले भी लगा चुकी है इल्जाम

बता दें कि, जब राहुल गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने का फैसला किया था, तभी से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बिना नाम लिए हुए राहुल पर निशाना साधते हुए कहा था कि कुछ लोग हिंदुओं से इतना घबरा गए हैं कि अल्पसंख्यक बहुल सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं, ताकि उन्हें हिंदू बहुल सीट से हार ना झेलनी पड़े।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस का हाथ थामेंगी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, मुंबई से लड़ सकती हैं चुनाव

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here