कंगना को मिला कानूनी नोटिस !

by TrendingNews Desk

बॉलीवुड की क्वीन और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। अभी उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सिमरन’ के डायलॉग लेखक अपूर्व असरानी ने उनपर जमकर भड़ास निकाली थी, अब उन्हें फिल्म निर्देशक केतन मेहता से कानूनी नोटिस मिला है। केतन मेहता ने कंगना पर उनकी फिल्म रानी लक्ष्मी बाई की बायोपिक चुराने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। एक खबर के मुताबिक कंगना इस फिल्म को चुराने की कोशिश कर रही हैं। केतन ने कहा, ‘हां हमने कंगना को इस मामले में नोटिस भेजा है। फिल्म को चुराने की कोशिश की गई है।
गौरतलब है कि केतन ने रानी लक्ष्मीबाई पर फिल्म की घोषणा जून 2015 में की थी। उस वक्त कंगना भी इस फिल्म का हिस्सा थीं और उन्हें भी फिल्म की कहानी बताई गई थी, मगर कुछ समय बाद दोनों के बीच मतभेदों के चलते कंगना इस फिल्म से अलग हो गईं।
वहीं हाल ही में उन्होंने ‘मणिकर्णिका- क्वीन ऑफ झांसी’ का पोस्टर बनारस के दशाश्वमेध घाट पर रिलीज किया था। उनकी इस फिल्म का निर्देशन कृष कर रहे हैं और ‘बाहुबली’ जैसी सफल फिल्में लिख चुके वी विज्येंद्र प्रसाद ने फिल्म की कहानी लिखी है। फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि कंगना इसका क्या जवाब देती हैं।।