बस ड्राइवर के बेटे हैं केजीएफ स्टार ने ऐसे बनाई फिल्मों में पहचान

by Mahima Bhatnagar
KGF Star yash

नई दिल्ली। साल 2018 में आई फिल्म केजीएफ चैप्टर ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को एक ऐसा सुपरस्टार दिया, जो आज पूरे देशभर में फेमस हो गया है। राउडी और सबसे अलग दिखने वाला ये स्टार है यश। जिनका आज जन्मदिन है। इसलिए आज हम इनसे जुड़े कुछ बेहतरीन किस्सों के बारे में बात करेंगे।

इसे भी पढ़ें: ‘बिंदिया चमकेगी’ से लेकर ‘जिंदगी के सफर तक’ काका के सदाबहार गाने

इस तरह हुई यश के करियर की शुरूआत

Source: Sri Ganesh Videos

यश ने अपने करियर की शुरूआत नंनदा गोकुला नाम के कन्नड़ टीवी सीरियल से की। इसके बाद उन्होंने कुछ और टीवी शोज में काम किया। आगे चलकर यश को डायरेक्टर शशांक की फिल्म Moggina Manasu मिली। साल 2008 में आई इस फिल्म में एक्ट्रेस राधिका पंडित के साथ सपोर्टिंग रोल किया था। उनकी पहली सोलो कमर्शियल हिट फिल्म Modalasala थी। इसके बाद उन्होंने राजधानी, किरतका, लकी और जानू जैसी फिल्मों में काम किया।

इसे भी पढ़ें: कौनसे हैं वो बॉलीवुड गाने जो आपके जीवन में रखते हैं खास एहमियत?

यश का एक्टिंग करियर अच्छा चल रहा था। लेकिन इसमें चार चांद फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 ने लगाए। इस फिल्म में यश ने राजा कृष्णप्पा बैरया उर्फ रॉकी का किरदार निभाया था, जिसे प्यार से रॉकी भाई भी कहा जाता है। इस फिल्म में उनके काम ने उन्हें सराहना तो दिलाई ही साथ ही वर्ल्ड फेमस भी कर दिया। इसके अलावा बड़ी फैन फॉलोइंग भी दी।

Source: Sri Ganesh Videos

इसे भी पढ़ें: 2020 खत्म होने से पहले देख लें ये 5 चर्चित इंटरनेशनल वेब सीरीज

यश ने अपनी फिल्म Moggina Manasu के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड जीता था। यह उनका पहला अवॉर्ड था। इसके बाद उन्होंने फिल्म Mr. and Mrs. Ramachari के लिए बेस्ट एक्टर केटेगरी में कई अवॉर्ड जीते। इस फिल्म में वह पत्नी राधिका संग नजर आए थे। फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 ने यश को उनके अभी तक के करियर के सबसे ज्यादा अवॉर्ड्स जिताए हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने अलग-अलग अवॉर्ड शोज को मिलाकर 10 अवॉर्ड्स जीते हैं।

Source: Bollygrad Studioz

इसे भी पढ़ें: क्या अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल होंगे टॉम क्रूज?

यश ने अपने करियर की शुरुआत राधिका पंडित के साथ की थी। इसके बाद दोनों की केमिस्ट्री को फिल्म मिस्टर और मिसेस रामचारी में पसंद किया गया और वहीं से दोनों के रिश्ते की खबरें आनी शुरू हुईं। दोनों की सगाई 12 अगस्त 2016 को गोवा में हुई थी। इसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा किया, और शादी कर ली।

इसे भी पढ़ें: ब्‍लैक ऐंड वाइट दौर की क्‍लासिक फिल्‍में, जिन्हें एक बार तो देखनी ही चाहिए