आलिया भट्ट के ये एथनिक ड्रेस हर दुल्हन को आएंगे पसंद

by Mahima Bhatnagar
alia-bhatt

नई दिल्ली। शादी में कई तरह की रस्में होती हैं और हर एक रस्म के लिए तरह-तरह के ट्रेडिशनल आउटफिट्स की जरूरत होती है। अगर आप भी दुल्हन बनने वाली हैं या आपको किसी शादी में जाना है तो आपको तरह-तरह के लंहगे, सूट और डिजाइनर साड़ियों की जरूरत होगी। आलिया भट्ट के कुछ आउटफिट्स से आप कई आइडिया ले सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: हॉलिडे पर जाने से पहले पढ़ें कोरोना को लेकर राज्यों के नियम

आइए एक नजर डालते हैं आलिया भट्ट के 6 बेस्ट एथनिक आउटफिट्स पर।

फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के गोल्ड सिल्वर लहंगे में आलिया भट्ट बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ आलिया ने हल्की ज्वैलरी और हल्का मेकअप किया है। अगर आप भी ट्रेडिशनल लुक से हटकर दिखना चाहती हैं तो आलिया का ये लुक ट्राइ कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: कम बजट में घूमना चाहते हैं विदेश तो ये डेस्टिनेशन रहेंगे आपके लिए एकदम परफेक्ट

अगर आप रंग के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो नीले रंग का कढ़ाईदार लहंगा भी पहन सकती हैं। बैकलेस ब्लाउज के साथ ये लंहगा काफी स्टाइलिश लग रहा है।

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस शादी से पहले ही हो गई थीं प्रेग्नेंट!

अगर आप अपनी शादी के लिए खरीदारी कर रही हैं तो इस तरह का लाल शरारा भी खरीद सकती हैं। आलिया ने इस वैलवेट शरारा को छोटी कुर्ती के साथ पहना है। ऑर्गेंजा दुपट्टा इस शरारे में चार चांद लगा रहा है। प्री वेडिंग फंक्शन के लिए ये आउटफिट बेस्ट है।

इसे भी पढ़ें-बॉलीवुड के वो फेमस सॉन्ग जो हर साल महाशिवरात्रि पर मचाते हैं धूम

शादी के फंक्शन में पीला रंग बहुत शुभ माना जाता है। हल्दी जैसी रस्मों के लिए आलिया का पीला कढ़ाईदार सूट अच्छा ऑप्शन है।

ज्यादातर दुल्हन शादी में लाल रंग का लहंगा ही पहनती है। अगर आप ट्रेडिशनल लहंगे से हटकर कुछ पहनना चाहती हैं तो ये ग्रे कलर का लहंगा ट्राइ कर सकती है। ये बहुत ही अलग और ट्रेंडी लुक देगा।

View this post on Instagram

?

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on