क्या अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल होंगे टॉम क्रूज?

by Mahima Bhatnagar
Tom Cruise

इस साल नवंबर में अमेरिका में राष्ट्रपति के लिए चुनाव होना है। ऐसे में चुनाव से जुड़ी खबरें लगातार सामने आ रही है। वहां चुनाव के लेकर तैयारियां जोर- शोर से शुरू हो गई है। इस कड़ी में अमेरिका की कई राजनीतिक हस्तियों के नाम राष्ट्रपति चुनाव के लिए सामने आ रहे है। लेकिन ऐसा हो की फिल्म अभिनेता का नाम भी राष्ट्रपति चुनाव के लिए सुर्ख़ियों में आ जाए तो कैसा होगा। जी हां, दरअसल सोशल मीडिया पर ऐसा ही कुछ होता दिखाई दे रहा है।

इसे भी पढ़ें: कनिका कपूर से अमिताभ तक, कोरोना का शिकार हुए ये सितारे

सोशल मीडिया पर इन दिनों हॉलीवुड सिनेमा के मशहूर अभिनेता टॉम क्रूज (Tom Cruise) का नाम राष्ट्रपति चुनाव के लिए सामना आया है। उनके नाम की चर्चा एक वीडियो के कारण हो रही है जो की सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेता टॉम क्रूज दौड़ते हुए साल 2020 के राष्ट्रपति चुनाव के बारे में बात करते नजर आ रहे है। आज हम आपको इस वायरल वीडियो की पूरी सच्चाई के बारे में बताने जा रहे है।

सोशल मीडिया पर अभिनेता टॉम क्रूज के नाम पर जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वह पिछले साल का है। और इस वीडियो में जो शख्स दौड़ता हुआ दिखाई दे रहा हैं, वह दरअसल टॉम क्रूज नहीं है। बल्कि उनके जैसा दिखने वाला अमेरिका कलाकार मील फिशर हैं। मील फिशर टॉम क्रूज जैसे ही नजर आते हैं। उन्होंने ही अपने इस वीडियो को बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जो की लोगों को खूब पसंद आया था। अपने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए मील फिशर ने ट्वीट में लिखा था, ‘क्या हो अगर टॉम क्रूज राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ में शामिल हों ?’

इसे भी पढ़ें: ये हैं कटरीना कैफ के बेस्ट बिकीनी लुक

बता दें की अभिनेता मील फिशर ने इस वीडियो 13 अगस्त 2019 को ट्विटर पर सहरे किया था। इसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर टॉम क्रूज के नाम पर खूब पसंद किया गया और वायरल हुआ है। वहीं अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के कुछ ही महीने बचे हुए है। इसी बीच एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अभिनेता मील फिशर का यह वीडियो टॉम क्रूज के नाम पर तेजी से वायरल होने लगा है।

इसे भी पढ़ें: ब्‍लैक ऐंड वाइट दौर की क्‍लासिक फिल्‍में, जिन्हें एक बार तो देखनी ही चाहिए