Valentine Week: रोज डे को किस तरह करें सेलिब्रेट

by Mahima Bhatnagar
Rose day

नई दिल्ली। वेलेंटाइन वीक की शुरूआत हो चुकी है। जिसको लेकर प्यार के दिवाने इंतजार करते हैं। फरवरी का महीना शुरू होते ही हर किसी की नजर केलेंडर पर होती है, की वेलेंटाइन वीक कब शुरू हो रहा है। तो लीजिए हो गई वेलेंटाइन वीक की शुरूआत, तो आप भी हैं तैयार अपने प्यार को दर्शाने के लिए।

इस तरह करें प्यार का इजहार

प्यार के लिए शब्दों की जरूरत नहीं होती, ये आपकी भावनाओं से खुद दिखाई देने लगता है। जैसे कुछ होते हैं , जो अपने साथी के साथ घूमना पसंद करते हैं, कुछ लोग टाइम स्पेंड करना, कुछ सप्राइज देकर। आप किस तरह से कर रहे हैं ये दिन सेलिब्रेट।

रोज खूबसूरत फूल जिसको हर कोई पसंद करता है। आप अपने दिल की बात जाहिर करने के लिए इसे अपने खास को देते हैं। ऐसा जरूरी नहीं है कि, वो खास आपकी पत्नी, आपकी गर्लफ्रेंड ही हो। वो खास आपके माता-पिता, आपके भाई-बहन और आपके दोस्त भी हो सकते हैं। जिनके साथ भी आप ये दिन को और खास बना सकते हैं।

किसी को सॉन्ग डेडिकेट कर सकते हैं तो किसी को खूश कर सकते हैं। हर तरफ एक अलग सा माहौल बना सकते हैं। तो जाइए और करिए अपने करीबी को खुश ताकि उसका दिन भी बने खास। खुशी हर किसी को मिलनी चाहिए चाहे वो किसी भी रूप में क्यों ना हो आखिरकार हंसने का और खूश होने का हक हर किसी को जो है। हमारी तरफ से भी आप सभी को हैप्पी रोज डे।