दिव्या खोसला के लाइफस्टाइल का हर कोई है दिवान

by Mahima Bhatnagar
Divya khosla

दिव्या खोसला कुमार बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और मॉडल हैं, साथ ही प्रड्यूसर और डायरेक्टर भी। दिव्या की खूबसूरती देखकर यह यकीन कर पाना बेहद मुश्किल होता है कि इनकी उम्र 33 साल है और ये एक बच्चे मां भी हैं, आपको याद हो तो दिव्या एक साल पहले ‘याद पिया की आने लगी’ के लेटेस्ट विडियो में नजर आई थी। यकीन मानिए इस एलबम से ज्यादा उनके फैंस ने दिव्या के लुक को पसंद किया। आखिर वो हैं ही इतनी खूबसूरत।

इसे भी पढ़ें: पार्टी में जाने के ल‍िए बेताब हुए तैमूर, दौड़कर ग्लास गेट पर दे मारा स‍िर

जब भी वो मीडिया के कैमरे में कैद होती हैं, तो उनका लुक और उनका अंदाज बिल्कुल अलग होता है, क्यूट स्माइल, स्टाइलिश आउटफिट उनको और क्यूट बनाते हैं। उनकी क्यूटनेस और सोफ्ट वॉइस उनके फैंस को दिवाना बना लेती है।

इन दिनों तो उनके फैंस उनके गाने और उनकी एक्टिंग के फैंस हो रखे हैं। जिस तरह से वो इंड्स्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना रही है, वो हर किसी को हैरान करने वाली बात है। इतनी जल्दी प्रड्यूसर से सीधा सिंगर और एकटर में ट्रान्सफॉर्म होना अपने में ही एक अलग बात है। इन दिनों तो वो अपनी अपकमिंग मूवी पर काम कर रही है, जिसको लेकर ज्यादा से ज्यादा मीडिया के कैमरे में कैद होती नजर आती हैं। साथ ही वो इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं।

इसे भी पढ़ें: सीएए से किसान आंदोलन तक… हर मुद्दे पर बोले तापसी-अनुराग

अब देखने वाली बात ये होगी की दिव्या और कितनी एक्ट्रेस को कॉमपिटिशन देगी और किसकी जगह लेगी। क्योंकि जिस तरह से इंडस्ट्री में वो आगे बढ़ रही हैं, उनसे कई एक्ट्रेस को डरना वाजिफ हैं, आपको क्या लगता है कि, ये इंडस्ट्री में किसकी लेगी जगह।