रणबीर और कैटरीना लंबे समय बाद एक साथ!

by TrendingNews Desk
बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कपूर की लंबे समय से अटकी हुई फिल्म ‘जग्गा जासूस’ आखिरीकार रिलीज होने जा रही है। शुक्रवार को मुंबई इस फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया।इस दौरान डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ रणबीर और कटरीना प्रेस कॉन्फ्रेंस में लंबे समय बाद एक साथ नजर आए।इसी दौरान कटरीना और रणबीर के बीच उलझी-उलझी कैमेस्ट्री देखने को मिली। बताते चलें कि फिल्म की शुरुआत उस वक्त हुई थी जब दोनों  में अफेयर था।फिलहाल वे अलग हो चुके हैं। उसके बाद से ऐसे बहुत कम मौकों पर नजर आए हैं जब दोनों एक साथ दिखे हो।
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर ने रणबीर से पूछा- डांसिंग के बारे में आपका क्या ख्याल है? इस पर उन्होंने कहा- हिंदी फिल्मों में डांसिंग जरूरी होता है।मुझे थोड़ी मुश्किल होती है। मैंने कटरीना को कमली, शीला की जवानी का डांस सिखाया और एक्सप्रेशन सिखाए। उन अच्छे डांस के पीछे मेरा सबसे बड़े हाथ था, उन्हें रिहर्सल कराता था। इस पर जवाब देते हुए कटरीना ने तुरंत डपटा- तू पीके आया है क्या? बता दें कि कटरीना जब इन गानों को कर रही थीं तो उस वक्त वे रणबीर के साथ थे।
गौरतलब है कि यह फिल्म इन दोनों झगड़े की वजह से पिछले तीन वर्षों से अटकी थी। अब जाकर फिल्म रिलीज को तैयार हुई है। अब देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं।।