रणवीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ का शानदार टीजर रिलीज

by TrendingNews Desk
संजू

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ का टीज़र जारी कर दिया गया है। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की मोस्ट अवैटेद फिल्म ‘संजू’ में रणवीर कपूर बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की रियल लाइफ की भूमिका निभा रहे हैं। बता दे कि इस फिल्म में संजू बाबा के जीवन के हर पड़ाव को बखूबी बयां किया गया है।

इस टीजर को देखकर रणवीर कपूर के पिता ऋषि कपूर का भी रिएक्शन आया है जो कि सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल ऋषि कपूर ने रणबीर की फिल्म का लुक और टीजर देखा तो उनसे रहा नहीं गया और सोशल मीडिया में ट्वीट कर दिया ‘इंट्रेस्टिंग’।

यह भी पढ़ें-झूम बराबर झूम बिहारी, यहां है 5 सुपरहिट भोजपुरी गानों की लिस्ट

दरअसल इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने जिस अंदाज में अभिनय किया है और खुद को संजय दत्त की तरह बनाया है तो ऐसा लग रहा है कि आपके सामने संजय दत्त ही खड़ा है। इस बात से ऋषि कपूर काफी ज्यादा प्रभावित है और खुश भी है। निर्देशक राजकुमार हिरानी अपने बेहतरीन निर्देशन के लिए जाने जाते है और संजू की बात करे तो ये उनका मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट था। राजकुमार हिरानी ने फिल्म के लिए रणबीर कपूर पर काफी मेहनत की है और उनको एक तरह का ही लुक दिया है। उम्र के हर पड़ाव में रणबीर कपूर हूबहू संजय दत्त लग रहे है। बता दें कि जैसे ही इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ तो सोशल मीडिया प्यार इसको जमकर मिलने लगा। लोगों को भी टीजर और रणबीर कपूर का लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और इस फिल्म को देखने की चाहत इस टीजर को देखने के बाद और ज्यादा बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें-ऐसी वाणी बोलिए कि जम के झगड़ा होए’!, बिहार के बदजुबान नेताओं पर स्वतंत्र पत्रकार निशांत नंदन की टिपप्णी- पढ़ें

गौरतलब है कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही बॉलीवुड की मोस्ट अवैटेद फिल्म ‘संजू’ इसी साल 29 जून को रिलीज़ हो रही है।