मानवता हुई शर्मसार,बेटे ने ले ली माँ की जान

by TrendingNews Desk
पटना

बिहार के वैशाली जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर आई है। एक बेटे ने अपनी माँ की पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र के दिघीकलां पश्चिमी गांव की है।

खबरों के मुताबिक वैशाली जिले के राजापाकर थाना क्षेत्र के बखरी गांव निवासी तथा वर्तमान में सदर थाना क्षेत्र के दिघीकलां पश्चिमी गांव निवासी स्व. जामुन राय की 65 वर्षीय पत्नी उर्मिला देवी बसावन सिंह इंडोर स्टेडियम के पास चाय नाश्ते की दुकान चलाती थी। उसका इकलौता शादीशुदा बेटा दीपक नसेड़ी था। वह आये दिन पैसों के लिए अपनी माँ से झगड़ा करता रहता था। गाँववालों के मुताबिक हाल ही में जबरदस्ती उसने अपनी माँ से जमीन बेचवाया था। इस बार भी जमीन बेचवाने की जिद कर रहा था,लेकिन इस बार उसकी माँ ने साफ़ मना कर दिया। जिसके चलते उसने गुस्से में बूढ़ी मां को पलंग पर उठा-उठा कर इतना पटका कि पलंग भी टूट गया। जब उसकी वृद्ध मां बुरी तरह निढ़ाल हो गई तो उसने एक तार से अपनी माँ की गला घोंट कर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें-CM नीतीश ने किया राजगीर महोत्सव का उद्घाटन
घर में उठा-पटक की आवाज के बाद दीपक की पत्नी जब कमरे में पहुंची तो कमरे का दृश्य देखकर वह हतप्रभ रह गई। उसने इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया तथा दीपक कुमार को गिरफ्तार कर लिया।