90 के दशक की 7 मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अब दिखती है कुछ इस तरह

by Mahima Bhatnagar
Bollywood star

90 के दशक में बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस थी जिनकी खूबसूरत लोग मरते थे अपने बोल्ड अंदाज से वो लोगो को अपना दीवाना बना देती थी पर समय के साथ साथ वो काफी बदल चुकी हैं और आज हम आपको 90 के दशक की कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले हैं जो पहले काफी खूबसूरत और हिट हुआ करती थी पर अब आप भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे।

अन्नू अग्रवाल

फिल्म आशिकी से लोकप्रिय एक्ट्रेस अन्नू इस फिल्म के बाद रातो रातो एक बड़ी एक्ट्रेस बन गई थी अपनी खूबसूरती से उन्होंने युवाओ को अपना दीवाना कर दिया था वैसे आपको बता दे की साल 1999 में उनका एक एक्सीडेंट हुआ था और उस एक्सीडेंट से उनके दिमाग पर काफी असर पड़ा कई सालों से एक संस्थान में इनका इलाज चल रहा था और आज अन्नू पहचान में नहीं आती हैं।

मीनाक्षी शीषाद्रि

दामिनी, घायल, घातक,हीरो,शहंशाह,जुर्म जैसी सुपर हिट फिल्मो में काम कर चुकी एक्ट्रेस मीनाक्षी अपनी सिम्पलिसिटी की वजह से जानी जाती थी उन्हें दामिनी वाले लोगो को लोगो ने काफी पसंद किया हैं अब वो काफी बदल चुकी हैं फिल्मो से दूर हैं पर अपनी फिल्मी के साथ काफी खुश हैं साथ ही वो डांस क्लास भी चलती हैं।

ममता कुलकर्णी

अपने समय की सबसे हॉट एक्ट्रेस मानी जाने वाले ममता कुलकर्णी सलमान और शारुख के साथ फिल्म कारन अर्जुन में नजर आई थी वैसे इस समय ममता फिल्मो से दूर हैं और कोई भी उन्हें एक बार देखकर पहचान नहीं पाएगा।

संधाली सिन्हा

अपने मासूम चेहरे से संधाली ने कई लोगो का दिल जीता हैं जब उनकी फिल्म “तुम बिन” रिलीज़ हुई थी तब अपनी खूबसूरती से उन्होंने लोगो को अपना फैन बना लिया था बता दे की उन्होंने अक्षय के साथ ”तुम्हारे हवाले वतन साथियो” में काम भी किया हैं वैसे अब वो फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं।

किम्मी खातेकर

किम्मी खातेकर 90 के दशक में वो किसी भी हॉलीवुड एक्ट्रेस को आराम से टक्कर दे सकती थी खूबसूरत होने के साथ साथ वो काफी बोल्ड भी थी इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स जैसे की जीतेंद्र, अनिल कपूर, गोविंदा के साथ काम किया था और अब वो काफी बदल चुकी हैं।

तनुश्री दत्ता

तनुश्री दत्ता एक मॉडल होने के साथ साथ एक एक्ट्रेस भी थी बता दे की वो ”चॉकलेट” और ”आशिक बनाया आपने” जैसी हिट फिल्मो में नजर आ चुकी हैं तनुश्री को उनकी बोल्डनेस की वजह से जाना जाता था पर उत्पीड़न विवाद में आने के बाद उन्होंने फिल्मो में काम करना बंद कर दिया जिसके बाद वो आज काफी बदल गई हैं।