अपनी सगाई में तेजप्रताप को खली पिता की कमी,कहा-मिस यू पापा

by TrendingNews Desk
तेजप्रताप यादव

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की कल सगाई हो गयी। पटना के होटल मौर्या में परिवार व करीबी रिश्तेदारों के बीच सगाई की रस्मे पूरी की गयी। उनकी सगाई महागठबंधन सरकार में मंत्री रह चुके चंद्रिका राय की बेटी व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पौत्री ऐश्वर्या राय से हुई।
सगाई का शुभ मुहूर्त दिन के 12 बजे निर्धारित था। वर-वधू पक्ष के मेहमानों का 10 बजे से ही होटल माैर्या पहुंचना शुरू हो गया था। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, सांसद मीसा भारती सहित लालू प्रसाद की बेटियां और दामाद भी वहां पहुंच चुके थे।

तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई दोपहर 12 के करीब शुरू हुई। तेजप्रताप ब्लू कलर का सूट पहन सगाई करने पहुंचे। उनके साथ उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव, सभी बहनें, जीजा और मां राबड़ी देवी भी मौजूद रही।
सगाई की रस्मे पूरी करने के बाद तेजप्रताप यादव ने पिता को याद करते हुए ट्वीट किया कि- मिस यू पापा।

सगाई के बाद तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने कहा कि मेरे लिए यह बहुत ही सुखद क्षण है। तेज प्रताप काफी स्मार्ट हैं। मेरी शुभकामना है कि दोनों जीवन में आगे बढ़ें। इस अलावे उनकी सास पूर्णिमा राय ने तेज प्रताप के बारे में कहा कि वे बहुत सुंदर व अच्छे हैं। यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात हैं, तेज प्रताप मुझे बहुत पसंद हैं और दोनों परिवार के लिए खुशी की बात है।

यह भी पढ़ें-लंदन: ‘भारत की बात’ कार्यक्रम में हर मुद्दे पर खुलकर बोले पीएम मोदी

बताते चले कि तेज प्रताप यादव की शादी अगले महीने 12 मई को होनी है। शादी का आयोजन पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंउ में किया जायेगा।