फोरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा ,बाथटब में डूबने से हुई थी श्रीदेवी की मौत

by TrendingNews Desk
श्रीदेवी

श्रीदेवी की मौत पर जहाँ पूरा देश गमगीन हैं,वहीं उनके मौत पर उठ रहे सवाल भी किसी पहेली से कम नहीं। श्रीदेवी के मौत पर फोरेन्सिक रिपोर्ट आ चुकी है। फोरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई है । साथ ही श्रीदेवी के ब्लड में अल्कोहल की मात्रा पाई गई है।

लेकिन श्रीदेवी को नजदीक से जनाने वाले राजनेता अमर सिंह ने इलेट्रॉनिक मीडिया में एक इंटरव्यू मे जानकारी दी कि श्रीदेवी कभी शराब नहीं पीती थी। कभी कदार वह वाइन पीती थी।जिसके बाद उनके मौत पर सवाल उठाए जा रहे है ।क्योंकि फॉरेन्सिक रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी के ब्लड से अल्कोहल की मात्रा पाई गई है। इससे यह संदेश होता है कि श्रीदेवी क्या अपने आखिरी समय में शराब का सेवन तो नहीं कर रही थीं। क्या कोई बात अंदर ही अंदर श्रीदेवी को सता तो नहीं रही थी?

यह भी पढ़ें-नहीं रही ‘हवा-हवाई’ श्रीदेवी,देशभर में शोक की लहर

बॉलीवुड का काला स्याह किसी से छुपा नहीं है।बॉलीवुड में उगते सूरज को सलाम करने की प्रथा किसी से छिपी नहीं हैं। स्टारडम  को पाना हर एक के बस की बात नहीं होती। इसके लिए भी स्टार को कई तरीके से कीमत चुकानी पड़ती है। कई मौके पर शारुख खान सलमान जैसे कलाकारों ने भी स्टारडम  कीमत की कीमत चुकाई  है। कुछ स्टार इसे झेल लेते है,और कुछ नाकाम हो जाते हैं।

श्रीदेवी के पार्थिक शरीर को सबसे पहले वर्सोवा वाले बंगले में रखा जाएगा जहाँ उनके परिवार, और उनके मित्र उनकी आखिरी दर्शन कर सकेंगे।

Report-Manish Shrivastava