सांसद पप्पू यादव महिलाओं की सुरक्षा के लिए करेंगे पद यात्रा

by Mahima Bhatnagar

पटना। मुजफ्फरपुर के बालिक गृह मामले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। आए दिन हुए नए खुलासे के बीच एक और नया खुलासा सामने आया है। खबर है कि, पटना के एक शेल्टर होम में दो लड़कियों की मौत हो गई है। इस खबर से वहां पर सनसनी फैल गई है।

इसे भी पढ़ें: … नहीं रहे पूर्व लोकसभा स्पीकर सोमनाथ चटर्जी, लंबी बीमारी के बाद ली अंतिम सांस

वहीं दूसरी ओर सांसद पप्पू यादव ने देशभर के बालिका गृहों की जांच की मांग की है। मुजफ्फरपुर मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि, इस मामले का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के पास से जिन 40 लोगों के नाम और नंबर मिले हैं, उन्हें सार्वजानिक करना चाहिए। पप्पू यादव ने कहा कि इन नामों में किन-किन एमएलए और एमएलसी की नाम है, यह भी जनता को बताना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित मंदिर में जलाभिषेक के दौरान मची भगदड़, कई लोग घायल

पप्‍पू यादव ने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन नामों में रसूखदारों के नाम होने पर निष्पक्ष जांच कैसे संभव है।उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति कहां हैं, उनको सबके सामने लाना चाहिए। पप्पू यादव ने यह भी सवाल उठाया कि इतने बड़े कांड के बाद भी मुजफ्फरपुर डीएम और कल्याण पदाधिकारी पर अबतक कार्रवाई क्यों नहीं हुई? पप्पू यादव ने इसके साथ ही एलान किया है कि वो महिलाओं की सुरक्षा की गारंटी को लेकर 26 अगस्त को मधुबनी से मुजफ्फरपुर होते हुए पटना तक की पदयात्रा करेंगे।

इसे भी पढ़ें: खुशखबरी: अब फोन पर दिखाएं अपना डीएल और गाड़ी के कागजात