सीएम के मुंगेरआने के दिन ही नक्सलियों ने चिपकाए पोस्टर,सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

by TrendingNews Desk

सीएम नीतीश कुमारी के मुंगेर पहुंचने के दिन ही इलाके में नक्सलियों की आहट से पुलिस महकमा सकते में है| मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है| सीएम नीतीश कुमार का जिले के खैरा गांव में कार्यक्रम है और नक्सलियों ने वहां पोस्टर चिपकाए हैं| तमाम सुरक्षा व्‍यवस्‍था को धता बताते हुए नक्सलियों ने गंगटा के पूरे इलाके में पोस्‍टर साट दिए। मुख्‍यमंत्री के आगमन के दिन इलाके में नक्‍सलियों की इस बेखौफ चहलकदमी से सुरक्षा एजेंसियों भौंचक हैं|
जानकारी के अनुसार नक्‍सल प्रभावित गंगटा में भाकपा माओवादी नक्सलियों ने जगह-जगह पोस्‍टर साट दिए। खड़गपुर के पूर्व एसडीपीओ रंजन कुमार सिंह, तत्कालीन खड़गपुर और गंगटा थानाध्यक्ष राजीव कुमार और शम्भू पासवान सहित सीआरपीएफ 131 बटालियन के तत्कालीन सहायक कमांडेंट को जन अदालत में सजा-ए-मौत देने की घोषणा की गई है।
इसके पहले पांच नक्सलियों को फांसी की सजा सुनाने वाले मुंगेर के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ज्योति स्वरूप श्रीवास्तव को नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर मौत की सजा देने की धमकी दी थी।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुंगेर के खडग़पुर स्थित खैरा गांव में 32 करोड़ की लागत से तैयार खैरा बहुग्रामीय जलापूर्ति योजना का उद्घाटन करेंगे। यह मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट है। पांच जून 2010 को मुख्यमंत्री खैरा गांव आए थे। यहां फ्लोराइड युक्त पानी पीकर काफी लोग दिव्यांग हो रहे हैं। उसी समय मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को खैरा गांव तक शुद्ध पेयजल पहुंचाने का निर्देश दिया था।