हीरो बनने की चाहत में घर से भागा, पुलिस ने पकड़ा

by TrendingNews Desk

पटना : मायानगरी की चकाचौंध किसे पसंद नहीं…? कई लोग मायानगरी में कामयाबी पाने के लिए जी-तोड़ मेहनत करते हैं। लेकिन फिल्मी दुनिया की चकाचौंध बालमन के दिल में कैसी उथल-पुथल पैदा करती है, इसका उदाहरण पटना में देखने को मिला। यहां एक छात्र हीरो बनने की ख्वाहश में घर से भाग गया। श्रीकृष्णापुरी इलाके में रहने वाले इस छात्र के पिता कॉन्ट्रैक्टर हैं। यह छात्र मुंबई जाना चाहता था। मुंबई जाने के लिए इसने अपनी मां का एटीएम कार्ड घर से ले लिया।

हर रोज की तरह यह अपने स्कूल जाने के लिए घर से निकला, लेकिन जब वो देर शाम तक घर वापस नहीं आया तो परिवार वालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस बीच छात्र ने अपनी मां के एटीएम से करीब 30,000 रुपये निकाले और पटना जंक्शन से मुंबई  जाने वाली ट्रेन की टिकट भी खरीद ली, लेकिन ट्रेन रात में होने की वजह से छात्र आर ब्लॉक इलाके में ही टहलने लगा।

पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए जंक्शन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से छात्र को ढूंढ निकाला, जिसमे वो टिकट खरीदता नजर आ रहा था। आसपास के लोगों को छात्र की फोटो दिखाकर पुलिस ने आर ब्लॉक इलाके से छात्र को बरामद कर लिया। पकड़े जाने के बाद छात्र ने बताया कि वो हीरो बनने की चाहत में मुंबई जाना चाहता था।