‘जट्टू इंजीनियर’ में कॉमेडी करते दिखेंगे राम रहीम

by TrendingNews Desk

बाबा राम रहीम की चर्चा इन दिनों देश भर जोरों पर है। बाबा राम रहीम जो भी करते हैं जरा अलग हट कर बाकि लोगों से अलग करते रहते हैं। फिर चाहे हर तीन महीने में आने वाली फिल्में हों, या फिर अपने नाम दर्ज कराते अनोखे रिकॉर्ड। उनकी फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में बाबा पहली बार कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे। बुधवार को रिलीज से दो दिन पहले बाबा ने अपने भक्तों के लिए फिल्म का प्रीमियर रखा था। यह प्रीमियर आईटीओ स्थित इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजित किया गया था, जिसमें बड़ी संख्या में बाबा के अनुयायी मौजूद थे।
इस मौके पर बाबा और उनके 20,000 भक्तों ने एक साथ गाय का दूध पीकर एशिया बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम भी दर्ज कराया। ऐसा पहली बार हुआ है,जब एक साथ इतनी बड़ी संख्या में एक ही जगह दूध पीया गया हो। इस मौके पर बाबा के भक्त खासे उत्साहित दिखे। बाबा जी ने इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी से भी एक खास अपील की। गाय को लेकर देशभर में हो रहे विवादों को लेकर बाबा ने चिंता जताते हुए पीएम से अपने भक्तों के सामने गाय को राष्ट्र पशु बनाने की अपील की।
कॉमेडी अवतार में नजर आ रहे बाबा की फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ के प्रीमियर पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और बॉक्सर विजेन्द्र सिंह भी पहुंचे। बाबा को अपने भक्तों के बीच इस अंदाज में देखकर मनोज तिवारी खासे उत्साहित दिखे। उन्होंने बाबा के साथ फिल्म में स्क्रीन साझा करने की अपनी चाहत बताई।

मनोज तिवारी ने बताया- ‘मैं बाबाजी के साथ काम करना चाहता हूं, वो चाहे तो मुझे अपनी अगली फिल्म में ले सकते हैं। गौरतलब है कि बाबा राम रहीम पहले भी कई हिट फिल्में कर चुके हैं।।