ग्रेजिया मैगज़ीन की कवरगर्ल बनी अनन्या पांडेय, शेयर की स्टनिंग तस्वीरें

by Upasana Verma
Ananya Pandey

भारत की टॉप फैशन तथा सेलिब्रिटी मैगज़ीन ग्रेजिया के सितम्बर माह के इशू के कवर पर बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडेय नज़र आएँगी। अभिनेत्री अनन्या पांडेय ग्रेजिया मैगज़ीन के जंगल थीम्ड फोटोशूट में स्टनिंग लग रही हैं। अभिनेत्री मैगज़ीन के कवर फोटो में फेंडी डिज़ाइन की येलो कलर की पेनेल्ड ड्रेस में नज़र आ रही है और इस ड्रेस को अभिनेत्री ने मिशो डिज़ाइन की गोल्ड प्लेटेड ईयररिंग तथा स्वारोवस्की की क्रिस्टल वाच के साथ पेअरअप किया है। अभिनेत्री ने मिनिमल मेकअप के साथ ग्रीन आईलाईनर तथा न्यूड लिपस्टिक का इस्तेमाल किया है।

इसे भी पढ़ें: आज घर-घर विराजे गणपति बप्पा, लोगों ने किया जोरो-शोरो से स्वागत

अभिनेत्री अनन्या पांडेय के इस फोटोशूट को फोटोग्राफर ऐरिकास अँड्र्यू द्वारा शूट किया गया है तथा हेयर और मेकअप पोम्पी हंस द्वारा किया गया है। इस फोटोशूट की फैशन डायरेक्टर पशम अलवाणी है तथा स्टाइलिंग असिस्टेंट गार्विका खन्ना और सिमरन जगडेल हैं। अभिनेत्री अनन्या पांडेय अपने फोटोशूट की अन्य तस्वीरें भी शेयर की हैं।

अभिनेत्री अन्य तस्वीर में एनिमल प्रिंटेड सीक्विंड ड्रेस में नज़र आ रही है जिसे अभिनेत्री ने हाउस ऑफ़ मसाबा की गोल्ड प्लेटेड रिंग तथा ट्रफल कलेक्शन की ब्लॉक हील्स के साथ पेयरअप किया है। फोटोशूट की अन्य फोटो में अभिनेत्री लेदर शार्ट तथा फ्लोरल जैकेट के साथ नॉटेड बिकनी में नज़र आ रही हैं और दूसरी तस्वीर में हेल्पर्न की पिंक वन शोल्डर ड्रेस में नज़र आ रही है जिसे अभिनेत्री ने हूप ईयररिंग तथा रिंग के साथ पेयरअप किया है। अभिनेत्री इन सभी फोटो में स्टनिंग और बोल्ड नज़र आ रही हैं।

इसे भी पढ़ें: गणपति बप्पा मोरया : बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने किया बप्पा का घर में स्वागत

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री अनन्या पांडेय अभिनेत्री भूमि पेडनेकर तथा अभिनेता कार्तिक आर्यन में साथ फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही अभिनेत्री अनन्या पांडेय की आने वाली फिल्म खाली पीली का फर्स्ट लुक रिलीज़ हुआ है तथा इस फिल्म में अभिनेत्री अनन्या पांडेय अभिनेता ईशान खट्टर के साथ नज़र आएँगी। अभिनेत्री अनन्या पांडेय की दोनों ही फिल्में 2020 में रिलीज होंगी।